होम / Rahul Gandhi Karnal Rally Speech LIVE Update : कर्ज लेकर विदेश… ऐसा क्या बोले राहुल गांधी, करनाल में केंद्र और हरियाणा सरकार पर जमकर चलाए व्यंग्य बाण

Rahul Gandhi Karnal Rally Speech LIVE Update : कर्ज लेकर विदेश… ऐसा क्या बोले राहुल गांधी, करनाल में केंद्र और हरियाणा सरकार पर जमकर चलाए व्यंग्य बाण

• LAST UPDATED : September 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi Karnal Rally Speech LIVE Update : हरियाणा विधानसभा चुनावों की बढ़ती सरगर्मियों के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज करनाल के असंध में पहुंचे हैं। इस दौरान उमड़ी भारी जनता को राहुल गांधी ने संबोधित किया। राहुल ने बताया कि मैंने विदेश में यहां के युवकों से पूछा कि आपने 35 लाख रुपए कर्जा लिया है। अगर आप इतने पैसों को हरियाणा में बिजनेस में लगा लो तो वे हंसने लगे और कहा कि अगर हमने ये पैसे हरियाणा में लगा दिया होते तो हरियाणा में बिजनेस कब का ठप हो जाता।

Rahul Gandhi Karnal Rally Speech LIVE Update : भाजपा ने रोजगार का सिस्टम पूरा खत्म किया

राहुल ने केंद्र और प्रदेश की सरकार काे घेरते हुए कहा कि हरियाणा की सरकार और नरेंद्र मोदी ने प्रदेश में रोजगार के सिस्टम को पूरी तरह से खत्म कर दिया है। राहुल ने कहा कि मोदी और अमित शाह जो है आपके पास वह भी छीनने के प्रयास में हर समय रहते हैं। वहीं राहुल गांधी ने अपने जम्मू कश्मीर के दौरे को लेकर कहा कि जब वे वहां गए तो देखा सेब का पूरा बिजनेस ही ठप हो गया है। अडानी को दे दिया है।

डेलेस में एक कमरे में इतने लोग सोते हैं

वहीं उन्होंने कहा कि आपके भाई डेलेस में एक-एक कमरे में 15 से 20 लोग सोते हैं। मैंने उनसे पूछा कि आप अमरीका कैसे आए। देशों की लिस्ट दे दी। उन्होंने बताया कि हम कई देशों से होकर तैमना के जंगलों से निकलकर अमेरिका गए। अमेरिका में हमे रोका गया, पकड़ा गया। अब हम यही हैं।

Mayawati Statement: ‘ये एक चुनावी स्टंट है’, योगी जी का यह फैसला मायावती को क्यों रास नहीं आया ? बता दी वजह

Raj Babbar: हरियाणा चुनाव पर राज बब्बर की बड़ी बात, बोले “बीजेपी वाले भी कह रहे कांग्रेस आ रही…”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox