होम / Gyan Chand Gupta : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पंचकूला की जनता से विशेष स्नेह

Gyan Chand Gupta : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पंचकूला की जनता से विशेष स्नेह

• LAST UPDATED : September 27, 2024
  • गांवों में मिला ज्ञानचंद गुप्ता को भारी जन समर्थन, बड़ी जीत का दावा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Gyan Chand Gupta : विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता को भारी जन समर्थन मिला। लोगों ने कहा कि इस बार गांवों में भाजपा की बड़ी जीत होगी। लोग 5 अक्टूबर का इंतजार कर रहे हैं और भाजपा के पक्ष में मतदान करेंगे। ज्ञानचंद गुप्ता ने शुक्रवार को अपना जनसंपर्क अभियान गांव खंगेसरा से शुरू किया। यहां पर लोग उनके काफिले के साथ जुड़ते नजर आए। जनसंपर्क का काफिला जब गांव मट्टा वाला पहुंचा, तो बड़ी संख्या में लोग उन्हें सुनने के लिए पहुंचे।

Gyan Chand Gupta : ज्ञानचंद गुप्ता ने अलीपुर टाउन में भी लोगों से बातचीत की

ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि लोगों का उत्साह देखते हुए लग रहा है कि इस बार विधानसभा चुनाव में मतदाता लोकसभा चुनाव की लीड को तोड़ते हुए भाजपा को कम से कम 30000 मतों के अंतर से विजयी बनाएंगे। ज्ञानचंद गुप्ता ने गांव अलीपुर टाउन में भी लोगों से बातचीत की। इसके अलावा औद्योगिक क्षेत्र फेस एक में जनसंपर्क किया। क्लस्टर प्रमुखों की बैठक में सभी ने अपने विचार रखें और कहा कि काफी अच्छा समर्थन हर वर्ग का भाजपा को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले 7 दशक से हरियाणा की जनता ने प्रदेश में उसी की सरकार बनाई है, जिसकी सरकार देश में होती है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पंचकूला से विशेष नाता रहा

हरियाणा में तो कमल खिलेगा ही, जिसमें एक कमल पंचकूला का होगा। इस बार भी हरियाणा में भाजपा सरकार बनेगी, क्योंकि देश में भाजपा सरकार है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पंचकूला से विशेष नाता रहा है, वह यहां पर रहे हैं और पंचकूला की जनता से नरेंद्र मोदी का विशेष स्नेह है।

विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ता दिन-रात जुटे हुए हैं और ‘‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’’ के मंत्र के साथ अपना बूथ जीतने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। सभी कार्यकर्ताओं को प्रत्येक घर में अपनी सरकार की उपलब्धियों और संकल्पों को बेहतर ढंग से समझाने का मार्गदर्शन दिया है। ज्ञानचंद गुप्ता ने गांव रैली, सेक्टर 9, गांव कुंडी, हरिपुर खेड़ा मंदिर और सेक्टर 15 में जनसंपर्क के तहत लोगों से मतदान भाजपा के पक्ष में करने के अपील की।

MP Kumari Selja : वोट की चोट से भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी जनता

Shah Roared At Congress : कट, कमीशन और करप्शन से चलती थी कांग्रेस सरकार, डीलर, दलाल और दामाद का था बोलबाला 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox