होम / Rajnath Singh Tests Positive for Covid : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित

Rajnath Singh Tests Positive for Covid : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित

• LAST UPDATED : April 20, 2023
  • दिल्ली में भारतीय वायुसेना के कमांडरों के सम्मेलन

India News (इंडिया न्यूज), Rajnath Singh Tests Positive for Covid, नई दिल्ली : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि राजनाथ सिंह फिलहाल घर में पृथकवास में हैं और उनमें संक्रमण के हल्के लक्षण दिखाई दिए हैं। रक्षा मंत्रालय ने कहा कि चिकित्सकों की एक टीम ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। मंत्रालय ने कहा कि वह बृहस्पतिवार को दिल्ली में भारतीय वायुसेना के कमांडरों के सम्मेलन में शरीक होने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण ऐसा नहीं कर पाएंगे।

देश में आज इतने केस आए

वहीं देश में एक बार फिर आज कोरोना के मामलों में वृद्धि देखी गई है। पहले जहां हफ्ते के शुरुआती चार दिनों में केस घटे हैं, वहीं आज फिर से केस बढ़ गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार बीते 24 घंटे में 12,591 नए केस दर्ज किए गए हैं जबकि 40 लोगों ने दम तोड़ा है। एक्टिव केस भी बढ़े हैं जिसके बाद केस 65,286 हो गए हैं।

Rajnath Singh Tests Positive for Covid

जानिए कुछ कोरोना के कुछ दिनों की रिपोर्ट

आपको कोरोना के कुछ दिनों के केसों के बारे में भी अवगत करवा दें कि 13 अप्रैल को 11109 केस आए थे। वहीं 14 अप्रैल को 10,753, 15 अप्रैल को 10,093, 16 अप्रैल को 9,111 और 17 अप्रैल को 7,633 केस मिले थे। 18 अप्रैल की बात करें तो 10,542 कोरोना केस मिले थे और 19 अप्रैल को कोरोना केस में 2 हजार का इजाफा हुआ है। इससे साफ जाहिर है कि कोरोना के केसों में उतार-चढ़ाव लगातार जारी है।

यह भी पढ़ें : Yemen Charity Event Tragedy : यमन में चैरिटी इवेंट में मची भगदड़, 85 लोगों की मौत

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox