प्रदेश की बड़ी खबरें

Gangrape : पंजाब की युवती के साथ हिसार में गैंगरेप 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Gangrape : हरियाणा के हिसार में पंजाब की युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवकों ने अपनी कार में युवती को पंजाब के मानसा जाने के लिए लिफ्ट दी, लेकिन युवक युवती को एक किन्नुओं के बाग में ले गए और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। युवती नग्न अवस्था में ही किसी तरह वहां से भागी और अपने परिचितों को फ़ोन कर घटना के बारे में सुचना दी। पुलिस ने रेप के आरोपियों सागर, शेर सिंह, सलीम खान और एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस युवती की मेडिकल जांच कराएगी। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

मानसा जाने के लिए कार सवारों से ले ली लिफ्ट

पंजाब के मानसा जिले के बरेटा थाने में पुलिस को दिए बयान में मानसा जिले की पीड़ित युवती (28) ने बताया कि वह 2-3 महीने से रतिया में अपनी बुआ के पास रह रही है। 28 जून की शाम करीब साढ़े छह बजे वह अपनी बहन से मिलने के लिए रतिया बस स्टैंड पर मानसा जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी। उसी समय एक कार उसके पास आकर रुकी। उसमें बैठे युवकों ने शीशा नीचे कर उससे मानसा जाने का रास्ता पूछा।

उसने रास्ता बताया और जब वे जाने लगे तो उन्होंने उससे पूछा कि वह कहां जा रही है। जब उसने बताया कि वह अपनी बहन के पास मानसा जा रही है, तो उन्होंने उसे यह कहकर कार में बैठा लिया कि वे उसे वहीं छोड़ देंगे। वह हिचक रही थी तो उन्होंने दबाव डालकर कार में बिठा लिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कार में 4 लोग बैठे हुए थे। उन्होंने सीट एडजस्ट करने के बहाने उसे बीच में बैठा लिया। इसके बाद उसे मानसा की जगह किसी दूसरे रास्ते पर ले जाने लगे।

Gangrape : अगले दिन ले गए राजस्थान

युवती ने बताया कि जब उसने आपत्ति जताई तो उन्होंने उसकी एक न सुनी और उसे बंधक बनाकर आदमपुर ले गए और सागर व उसके साथियों ने उसे घर के एक कमरे में बंद करके उसके साथ रेप किया। वह चिल्लाती रह गई। जब उसने विरोध किया तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी। रेप करने के कारण वह बेहोश हो गई।

फिर अगले दिन शाम को वे उसे जबरन बड़ी गाड़ी में बैठाकर भादरा-नोहर राजस्थान में किन्नू के बाग में ले गए। उसे वहां उतारकर पहले जबरन शराब पिलाई गई और बाद में कोई नशीला पदार्थ खिला दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। बाद में सागर, शेर सिंह और सलीम खान ने भी शराब पी और नशीला पदार्थ खाया। इसके बाद उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। इस दौरान सागर का नाना भी मौके पर उनके साथ था और उसने भी उसके साथ रेप किया।

शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी

पीड़िता ने आगे बताया कि आरोपियों ने उसे शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। वह नग्न हालत में ही किसी तरह वहां से भाग निकली। उसने बुआ के लड़के को कॉल करनी चाही, लेकिन उसका फोन नहीं लगा। इसलिए अपने भीखी मानसा में रहने वाले परिचित को कॉल किया। इसके बाद परिचित एक अन्य साथी के साथ आया और गाड़ी में उसे बुआ के घर छोड़ गया। उसके बाद उसने बुआ को पूरी बात बताई। उसके फाड़े कपड़े भी उसके पास ही थे। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दी, पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें : UP Hathras Stampede : हादसे का मुख्यारोपी देव प्रकाश मधुकर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : Big Accident in Faridabad : मकान का छज्जा गिरने से परिवार के 3 बच्चों की मौत

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

25 mins ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

50 mins ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

1 hour ago

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

1 hour ago