Brutality in Panipat : हथियारों के बल पर एक परिवार की महिलाओं से गैंगरेप

35
Brutality in Panipat
पानीपत में हैवानियत
  • महिलाओं से मारपीट कर रुपए भी छीने

India News (इंडिया न्यूज़), Brutality in Panipat, चंडीगढ़ : पानीपत से एक ऐसाी वारदात सामने आ रही है, जिसने एक बार फिर हैरान कर दिया है। जी हां, यहां एक पीड़ित परिवार की महिलाओं के साथ काफी अत्याचार किया गया। बता दें कि गांव से दूर डेरे में एक परिवार रहता है जहां रात को 1 बजे 4 नकाबपोश युवक डेरे में घुस आए। उनके हाथों में हथियार थे। इस दौरान बदमाशों ने परिवार के 3 पुरुषों और बच्चों के हाथ-पैर बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया।

बदमाश रात 1 बजे डेरे में घुसे

जानकारी के मुताबिक पीड़ित परिवार की एक महिला ने बताया कि रात को उनके डेर में कुछ नकाबपोश घुस आए। सबसे पहले तो उन्होंने हथियार के बल पर परिवार के 3 पुरुषों व बच्चों को हाथ पैर बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद महिलाओं को जबरदस्ती खींचकर बाहर बारामदे में ले आए जहां चारों ने हथियार की नोक पर पुरी रात महिलाओं के साथ गैंगरेप किया।

सुबह चार बजे तक महिलाओं के साथ दरिंदगी की गई। इसके बाद आरोपी घर पर रखी नगदी लूट ले गए। सुबह 5 बजे किसी तरह महिला ने एक किसान को फोन करके घटना के बारे में बताया तो वह तुरंत लोगों के साथ वहां पहुंचा और सभी को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : Suspends Visa Service : भारत ने कनाडाई नागरिकों के लिए वीजा सेवा अस्थायी रूप से की निलंबित

यह भी पढ़ें : Gangster Sukhdul Singh Murder : कनाडा में गैंगस्टर सुखदूल सिंह उर्फ़ सूखा की हत्या

यह भी पढ़ें : Hooda on I.N.D.I.A Alliance : प्रदेश में हमें गठबंधन की कोई जरूरत नहीं : हुड्डा