होम / Rape Convict commits Suicide : दुष्कर्म के दोषी ने जेल में फंदा लगा किया सुसाइड

Rape Convict commits Suicide : दुष्कर्म के दोषी ने जेल में फंदा लगा किया सुसाइड

• LAST UPDATED : April 4, 2024
  • मौके से एक सुसाइड नाेट बरामद

India News (इंडिया न्यूज), Rape convict commits suicide, चंडीगढ़ : जिला कारागार सोनीपत के बाथरूम में रेप के दोषी द्वारा सुसाइड किए जाने का मामला सामने आया है। बता दें कि नाबालिग से दुष्कर्म करने के दोषी ने गमछे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह 7 बजे के आसपास जिला कारागार में बंद नाबालिग से दुष्कर्म के एक दोषी गांव शेखपुरा निवासी अनूप उर्फ उत्तम ने बाथरूम में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। जब अन्य बंदी बाथरूम में पहुंचे तो फंदे से लटका देख हैरान रह गए। उन्होंने तुरंत ही इस बारे कारागार प्रशासन को सूचित किया। मालूम हुआ है कि युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उसने खुद को निर्दोष कहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर जुट गई है।

आज सुनाई जानी थी सजा

आपको जानकारी दे दें कि अनूप के खिलाफ 12 दिसंबर, 2022 को एक महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी कि आरोपी ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया है, जिसमें अनूप को 8 जनवरी, 2023 को मुरथल थाना पुलिस ने काबू कर लिया था। मृतक के ताऊ के पुत्र अमित ने कहा कि कोर्ट द्वारा 1 अप्रैल को उसके भाई को दोषी करार दिया गया था। अब उसे सजा सुनाने के लिए 4 अप्रैल की तिथि निश्चित की गई थी।

यह भी पढ़ें : Cooperative Department Scam : करोड़ों के सहकारिता विभाग के घोटाले में संयुक्त रजिस्ट्रार पंचकूला से गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : Western Disturbance के चलते हरियाणा में फिर बदलेगा मौसम, 5  अप्रैल तक बारिश की संभावना 

यह भी पढ़ें : Demonstration Against JE in Ambala : अंबाला में बिजली निगम के जेई के खिलाफ प्रर्दशन, पुलिस प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox