होम / Ransom Demanded From Medical Store Operator : हिसार में मेडिकल स्टोर संचालक से 20 लाख की फिरौती मांगने वाले आरोपी गिरफ्तार 

Ransom Demanded From Medical Store Operator : हिसार में मेडिकल स्टोर संचालक से 20 लाख की फिरौती मांगने वाले आरोपी गिरफ्तार 

• LAST UPDATED : April 7, 2024
  • आरोपियों द्वारा संचालक को दी पर्ची में लिखा था कि 3 दिन में 20 लाख का इंतजाम कर लो, नहीं तो अंजाम अच्छा नहीं होगा
India News (इंडिया न्यूज),Ransom Demanded From Medical Store Operator,हिसार : प्रदेश के हिसार जिला के डीसीएम रोड स्थित एक मेडिकल स्टोर संचालक से फिरौती मांगने के मामले में हिसार सीआईए टीम ने मुख्य दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनकी पहचान हिसार के भारत नगर निवासी विकास उर्फ चोटी और टिब्बा दाना शेर निवासी 21 वर्षीय समीर उर्फ मोटा मुल्ला के रूप में हुई है।

डराने के इरादे से दुकान के सामने हवाई फायर भी किए

हिसार के पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि दोनों आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ योजना बनाकर 2 अप्रैल की शाम को करीब 7:40 बजे श्री गणेश मेडिकल हॉल के मालिक सचिन को एक पर्ची देकर 20 लाख रुपए की फिरौती की मांग की थी। आरोपियों ने न केवल फिरौती मांगी बल्कि वहीं उसे डराने के इरादे से दुकान के सामने हवाई फायर भी किए गए। उन्होंने बताया कि वारदात के उपरांत आरोपियों ने 12 क्वार्टर रोड पर स्थित एक डेयरी पर बैठी डेयरी संचालिका से पिस्तौल के बल पर प्रति माह 5 लाख रुपए की फिरौती की मांग करते हुए दुकान पर ईंट मारकर फरार हो गए थे।

दोनों आरोपियों ने अंगोछे से मुंह ढक रखा था  

पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि हिसार सीआईए टीम ने मेडिकल स्टोर संचालक से फिरौती मांगने के दोनों मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी हिसार के भारत नगर निवासी विकास उर्फ चोटी और टिब्बा दाना शेर निवासी 21 वर्षीय समीर उर्फ मोटा मुल्ला हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों को जल्द ही न्यायालय में पेश किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि डीसीएम रोड स्थित मेला ग्राउंड के सामने श्रीगणेश नाम से मेडिकल स्टोर है। जिसे सचिन और उनके भाई मदन चलाते हैं।

पर्ची थमाते हुए कहा कि पढ़ लेना और अमल करना

गत मंगलवार को सचिन और उनके भाई मदन दोनों मेडिकल स्टोर पर बैठे थे। शाम करीब 7:30 बजे दो युवक बाइक पर आए। दोनों ने अंगोछे से मुंह ढक रखा था। इस दौरान उन्होंने स्टोर संचालक सचिन को पर्ची थमाते हुए कहा कि पढ़ लेना और अमल करना, नहीं तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। बदमाशों ने जाते वक्त मेडिकल स्टोर के बाहर हवाई फायर किए थे। इसके बाद मेडिकल स्टोर संचालक विजय और मदन ने पर्ची को पढ़ा तो उसमें लिखा था कि 3 दिन में 20 लाख का इंतजाम कर लो, नहीं तो अंजाम अच्छा नहीं होगा।