होम / Panchkula: रेल पटरी पर मिला बेटी और पिता का शव, आसपास के इलाके में मचा हड़कंप

Panchkula: रेल पटरी पर मिला बेटी और पिता का शव, आसपास के इलाके में मचा हड़कंप

• LAST UPDATED : July 20, 2021

पंचकूला

पंचकूला पिता के साथ घूमने गई नाबालिग की बॉडी खाई में मिलने के बाद आज पिता का शव मिला है। रविवार को मिला बेटी का शव, सोमवार को पिता की मौत की खबर आई है। नाबालिग की मां ने ब्यान दिया था कि लड़की पिता के साथ घूमने गई थी। जहाँ सेक्टर 23 के पास बंदर घाटी में शव मिलने के बाद पुलिस पिता पर मर्डर करने शक कर रही थी।अब पुलिस की जांच भी उलझी गई है क्योंकि जिस पिता पर मर्डर करने का शक था उसका ही शव मिला है। जीरकपुर के गाजीपुर एरिया के रेलवे ट्रैक पर नाबालिग के पिता भूपिंद्र सिंह का शव मिला है।

पंचकूला में रविवार सुबह सेक्टर 23 के साथ लगती बंदर घाटी की एक खाई में एक नाबालिग लडकी की डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई थी, लडकी यहां संदिग्ध हालात में थी, क्योंकि उसके शरीर का कुछ हिस्सा नीला तो कुछ जगहों पर जख्म और मुंह से खून आ रहा था। लेकिन लडकी के पिता के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिल रही थी। ऐसे में पुलिस को शक था, कि कहीं पिता ने अपनी बेटी का मर्डर ना किया हो। लेकिन अब सोमवार देरशाम पुलिस थ्यूरी पर उस समय ब्रेक लग गई है, जब जीरकपुर के गाजीपुर एरिया में लडकी के पिता भूपिंद्र सिंह का शव रेलवे लाइन पर मिला।गाजीपुर एरिया में रेलवे लाइन पर किसी ने भूपिंद्र सिंह का शव पडा हुआ देखा, जिसके बाद मामले की जानकारी जीआरपी पुलिस को दी। जीआरपी के अनुसार जब वो मौके पर आए, तो शव रेलवे लाइन पर था, उसके पास आधी शराब की बोतल, आधी पानी की बोतल, एक पर्स, मोबाइल मिला था। मोबाइल पानी में भीग चुका था, तो उसका सिमकार्ड किसी अन्य मोबाइल में डालकर कॉल की, जिसके बाद मृतक के बारे में पता चल सका। जिसके बाद पंचकूला पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। अब भूपिंद्र के शव को डेराबस्सी अस्पताल में रखवा दिया गया है।

नाबालिग के मुंह से खून निकल रहा था, उसके शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान लगे थे, मानो कहीं से शरीर नीला तो कहीं से लाल हो। उसके कपडे भी सही स्थिति में नहीं थे, जबकि उसकी बॉडी झाडियों में उलझी हुई थी। ऐसे में पुलिस को लग रहा था, कि उसका गला घोंटकर। कुछ जहरीला पदार्थ खिलाकर मर्डर किया गया है। नाबालिग लडकी की मां ने पुलिस को बताया था, कि वो कुछ दिन पहले ही अपनी बेटी को पावर कालोनी से लेकर सेक्टर 19 स्थित अपने मायके में गई थी। जहां से नाबालिग का पिता उसे अपने साथ घुमाने ले गया था।वहीं दूसरी ओर बडी और चौकाने वाली बात यह है, कि पंचकूला पुलिस ने जब इस मामले में जांच की, तो नाबालिग के पिता भूपिंद्र सिंह की लोकेशन कुरूक्षेत्र आ रही थी, लेकिन उसका शव यहां जीरकपुर के गाजीपुर में मिला है। उस बॉडी के पास से शराब, पानी, नमकीन, पर्स, मोबाइल बरामद हुआ था। अब पंचकूला पुलिस के लिए मुसिबत खडी हा गई है, कि नाबालिग मर्डर केस का बडा सस्पैक्ट मर गया है, ऐेसे में नाबालिग मर्डर केस का खुलासा कैसे होगा। वहीं अब भूपिंद्र मर्डर केस की जांच जीआरपी करेगी या पंचकूला पुलिस।

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox