होम / Pegasus Scam: पैगासस जासूसी मामले में पूर्व गृह राज्यमंत्री का बयान

Pegasus Scam: पैगासस जासूसी मामले में पूर्व गृह राज्यमंत्री का बयान

• LAST UPDATED : July 21, 2021
रोहतक/

Pegasus Scam: रोहतक पेगासस जासूसी कांड को लेकर सीएम मनोहर लाल खट्टर और बीजेपी की केंद्र सरकार पर कांग्रेस के पूर्व गृह मंत्री सुभाष बत्रा ने पलटवार किया है, चंडीगढ़ में सीएम खट्टर ने आज प्रेस वार्ता कर कहा जासूसी मामले से उनकी सरकार का कोई लेना देना नहीं है, चन्द्रशेखर की सरकार और प्रणव की यूपीए सरकार में  जासूसी हुई है।

बत्रा ने कहा सीएम को पता ही नहीं पेगासस इजराइली एजेंसी की डील सरकार से हुई, कुछ नही सिर्फ कांग्रेस पर दोष लगाते रहते हैं, कांग्रेस ने किया तो वह आज सत्ता  से बाहर है,  सरकार ने जासूसी कर लोकतंत्र की हत्या की है, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस , चुनाव आयोग के मुख्य इलेक्शन कमीश्नर,राहुल गांधी, पत्रकारों के साथ साथ इन्होंने अपने ही मंत्री और नेताओं की  जासूसी है।
कांग्रेस के पूर्व गृह मंत्री सुभाष बत्रा ने पेगासस जासूसी मामले में कटाक्ष करते हुए कहा कि, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने प्रेस वार्ता की वह प्रेस वार्ता उन्होंने भी सुनी है, सीएम खट्टर को इस बारे में कुछ भी पता नहीं है, यह इजरायल की कंपनी ने सरकार से डील की है।
बत्इरा ने कहा इतिहास में पहली बार बीजेपी सरकार जासूसी करवा रही है, सिर्फ सीएम खट्टर ने कांग्रेस पर पलटवार किया है, सीएम ने कहा अपनी खामियों को उजागर करने की बजाय कांग्रेस ने सब कुछ किया है,  राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस है राहुल गांधी की भी जासूसी की गई साथ में उनके साथ रहने वालों की भी।
बत्रा का कहना है,  प्रदेश में सीएम खट्टर भी अपने मंत्रियों की सीआईडी करवा रहे हैं,पहले टर्म में अनिल विज ने खुद सीआईडी करवाने की बात कही थी,  सीएम कुछ कहें अनिल विज कुछ कहे यह उनका अन्दुरुनी मामला है, मगर जो इस सरकार ने जासूसी की उसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Election 2024: ‘चाहे गोयल हों, गर्ग हों या कोई…’,BJP के बागियों को पीयूष गोयल का संदेश
Nayab Singh Saini: ‘कांग्रेस बूढ़ी हो चुकी है’, चुनाव के बीच नायब सैनी ने ऐसा क्यों बोला?
Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर
Jayant Chaudhary: ऐसी क्या मजबूरी रही जो जयंत चौधरी है चुनावी रेस से दूर, आखिर क्यों नहीं भर रहे चुनावी मैदान में हुंकार
Faridabad Crime: खुदा के घर में भी नहीं रुक रही हैवानियत, मस्जिद के बाथरूम में किया कुछ ऐसा काम, 6 साल का बच्चा बना हवस का शिकार
Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो
Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox