होम / CM Narnaul Visit : सीएम ने किया नारनौल का दौरा, जल्द होगा मेडिकल कॉलेज बन कर तैयार- सीएम

CM Narnaul Visit : सीएम ने किया नारनौल का दौरा, जल्द होगा मेडिकल कॉलेज बन कर तैयार- सीएम

• LAST UPDATED : July 28, 2021
नारनौल/

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने लंबे समय के बाद नारनौल का दौरा किया,  दौरे के दौरान उन्होने कोरियावास गांव मे बन रहे मेडिकल कालेज का निरीक्षण किया और कहा कि उम्मीद है कि, अगस्त 2022 तक ये बनकर तैयार हो जाएगा,  साथ ही उन्होxने भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओ की एक बैठक को भी संबोधित किया।

हरियांणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बुधवार को नारनौल पहुचे उन्होने नारनौल के निकटवर्ती गांव कोरियावास मे बन रहे मेडिकल कालेज का निरीक्षण किया, और वहां अधिकारियों से कालेज को लेकर जानकारी ली,  मुख्यमंत्री ने पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहा कि मेडिकल कालेज का 50 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है।

और अगस्त 2022 तक बिल्डिंग बनकर तैयार हो जाएगी, उन्होंने कहा कि अगर एमसीआई ने परमिशन दे दी तब तो 2022-23 मे क्लासे शुरू हो जाएगी, नहीं तो 2024 मे होगी, उन्होंने अटेली मे आईएमटी को लेकर कहा कि खुडाना मे आईएमटी रहेगी, अटेली मे अलग से इस पर विचार किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने नांगल चैधरी हलके मे बन रहे लाॅजिस्टिक हब को लेकर कहा कि, इस पर काम तेज गति से चल रहा है, एक सड़क के मामले पर काम अटका है जो कि, न्यायालय मे विचाराधीन है, उन्होंने कहा कि बिजली-पानी का लाॅजिस्टिक हब का काम शुरू हो चुका है, साथ ही इस क्षेत्र मे पर्यटक स्थलों को बढ़ावा देने के लिए नारनौल के ढोसी और महेन्द्रगढ़ के माधोगढ़ किले को विकसित करने की बात कही है।

जैसे ही मुख्यमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओ की बैठक को संबोधित करने लगे, इसी दौरान कार्यकर्ताओ के बीच बैठे युवक ने किसानों की मांग को उठाते हुए बीजेपी के नारे लगाने शुरू कर दिए, इसी दौरान सभा मे मौजूद पुलिस कर्मचारियो ने उसे पकड़कर बाहर कर दिया, हालांकि पार्टी कार्यकर्ताओ की बैठक में हर व्यक्ति की पुलिस बारीकी से तलाशी ले रही थी, और काली बैल्ट और काले कपड़े पहनने वाले किसी भी व्यक्ति का बैठक मे पुलिस प्रवेश नही होने दे रही थी। हालांकि पार्टी की इस बैठक से मीडिया को भी दूर रखा गया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox