होम / Panipat: हादसा या हत्या?

Panipat: हादसा या हत्या?

• LAST UPDATED : August 16, 2021

पानीपत

पानीपत में सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में 2 शव मिलने से हड़कंप मच गया। दरअसल एक ही बाइक पर दो दोस्त पानीपत से अपने गांव राजपुर लौट रहे थे। घर नहीं पहुंचने पर स्वजनों ने दोनों की तलाश की और ढूंडने पर सुबह इनके शव सड़क किनारे मिले। बाइक आगे से क्षतिग्रस्त थी। पहले तो दोनों की मौत को हादसे से जोड़कर देखा गया। लेकिन कुछ ग्रामीणों ने बताया कि मृतकों के शरीर पर चाकू जैसे निशान भी है जो कि हत्या की ओर इशारा करता है। दोनों के मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा। इनमें से एक युवक का रिश्ता तय हो गया था और शादी की तारीख निकाली जानी थी। दूसरे युवक का ढाई का साल एक बेटा है। दोनों के शव पानीपत में राजपुर गांव के पास ही मिले हैं।

रजापुर के संजय और विजय, दोनों दोस्त थे। संजय एसआर पेट्रोल पंप पर काम करता था औऱ विजय मजदूरी करता था। रविवार रात आठ बजे दोनों बाइक से गांव लौट रहे थे। इससे पहले इन्होंने अपने स्वजनों को बताया था कि जल्दी घर आ रहे हैं। लेकिन रातभर दोनों घर नहीं लौटे। स्वजनों को चिंता हुई तो उन्होनें दोनों की तलाश शुरू कर दी। रजापुर के पास ही एचएसआइडीसी की जमीन पर बाइक मिली और पास ही दोनों के शव पड़े थे। जिसके बाद मामले की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची।

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला सड़क दुर्घटना का लग रहा है, और पुलिस मामले की जांच कर शवों का पोस्टमार्टम करवा रही है। अगर परिजन हत्या का आरोप लगाते है तो पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू करेगी।

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox