होम / तेज रफ्तार ट्रक ने मारी यूवक को टक्कर, फिर क्या किया ग्रामीणों ने… जानिए

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी यूवक को टक्कर, फिर क्या किया ग्रामीणों ने… जानिए

• LAST UPDATED : August 19, 2021

पलवल / ऋषि भारद्वाज

पलवल में एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने सें 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई। हादसा सुबह केएमपी इंटरचेंज के पास हुआ। हादसे का विरोध करते हुए ग्रामीणों ने एनएच-19 जाम कर दिया। पुलिस के आश्वासन के बाद जाम खोला गया।

पलवल केएमपी इंटरचेंज पर सडक़ हादसे में हुई दूधिया की मौत को लेकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। बताया गया कि मृतक युवक गुरुवार की सुबह बाइक पर दूध लेकर जा रहा था, तभी उसे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संभालने में लग गई। आरोपी वाहन चालक को ग्रामीणों ने मौके पर ही धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। हाईवे जाम होने की वजह से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। लगभग दो घंटे तक लगे जाम को ग्रामीणों ने डीएसपी के आश्वासन के बाद खोला।

 

 

 

बहरोला गांव निवासी आकाश ने बताया कि कर्मवीर उसका चचेरा भाई था। वह दूध सप्लाई का काम करता था। गुरूवार सुबह करीब 7 बजे वह गांव से कर्मवीर बाइक पर दूध रखकर सप्लाई करने के लिए पलवल जा रहा था। जब वह केएमपी इंटरचेंज वाले कट पर पहंचा तो आगरा की तरफ से तेज गति में आ रहे ट्रक चालक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कर्मवीर की मौके पर ही मौत हो गई। दूधिया की मौत को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया और नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। परिजनों ने एंबूलेंस में शव रखकर हाईवे को जाम किया और आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। आरोपी वाहन चालक घटना के बाद भाग रहा था लेकिन ग्रामीणों ने उसे कुछ दूरी पर जाकर धर दबोचा। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से उस कट का समाधान करने की मांग की जिस पर हादसा हुआ। उनका कहना है कि ये कट बहुत ही खतरनाक है यहां पहले भी कई सडक़ हादसे हो चुके हैं। उन्होंने जिला प्रशासन से मृतक के परिजनों की आर्थिक मदद करने की मांग भी की है।

 

पुलिस डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि ट्रक की टक्कर से बहरोला निवासी कर्मवीर की मौत हो गई। इसके विरोध में रोड पर ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। पुलिस की तरफ से उन्हें आश्वासन दिया है कि उनकी हर संभव मदद की जाएगी। पुलिस अधिकारी के आश्वासन पर ग्रामीणों ने करीब दो घंटे से लगे जाम को खोल दिया। आरोपी वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। शव का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Polls 2024 : प्रदेशभर में निकाले जा रहे फ्लैग मार्च, जनता को किया जा रहा जागरूक
MP Kartikeya Sharma : रायपुर रानी में कार्तिकेय शर्मा बोले- औद्योगिक क्रांति के साथ तमाम विकासात्मक कार्य हमारी प्राथमिकता
Haryana Assembly Election: 3 जिला पार्षदों ने थामा विनेश फोगाट के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन, जुलाना सीट पर पड़ेगा प्रभाव
Haryana Gangwar : ‘जो भी इस लड़ाई में आएगा वो’…., रोहतक में गैंगवार के बाद राहुल बाबा गैंग की धमकी
Haryana Assembly Election: ‘अगर हमें मौका मिला तो…’,चुनावी प्रचार में विनेश फोगाट का बड़ा बयान
Haryana Election 2024: चुनाव से पहले जब्त किए गए 3 करोड़, जानिए किसके पास और कहाँ जाता है ये पैसा?
MP Naveen Jindal: ‘हिंसा निंदनीय है…’, MP नवीन जिंदल की कबड्डी प्लेयर पर हमले के मामले में बड़ी प्रतिक्रिया
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox