होम / रोहतक में मिला मानव कंकाल…जानिए क्या है पूरी खबर

रोहतक में मिला मानव कंकाल…जानिए क्या है पूरी खबर

• LAST UPDATED : September 13, 2021
रोहतक/ सुरेंद्र सिंह
रोहतक के नयाबांस गांव में भालौठ माइनर टेल पर मानव कंकाल मिला है। मौके पर सांपला थाना पुलिस व एफएसएल की पहुंची और  हालात का जायजा लिया। पुलिस एसएचओ ने बताया कि शव की  पहचान डीएनए टेस्ट करवाकर कर की जाएगी। पुलिस के मुताबिक कंकाल  3 से  4 महीने  पुराना है। प्रदेश में दर्ज हुई गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर मामलें की जाँच की जाएगी।
रोहतक जिले में नयाबास गांव के बाईपास के पास भालोट माइनर की टेल पर एक मानव कंकाल मिला है। कंकाल 3 से 4 महीने पुराना बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर सांपला थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच की। पुलिस ने कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि प्रदेश में दर्ज हुई गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर कंकाल की पहचान कराने की कोशिश की जाएगी।
सांपला थाना पुलिस को आज सुबह सूचना मिली थी कि नयाबास गांव में भालोट माइनर की टेल पर एक खोपड़ी तथा रीड की हड्डी व शरीर के कुछ हिस्सों की हड्डियां पड़ी हुई है। जिस सूचना पर सांपला थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। जिन्होंने घटना स्थल का मुआयना कर जांच की।
 सांपला थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि इस मानव कंकाल को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंकाल 3 से 4 महीने पुराना है। उन्होनें ने भी बताया की  शायद कंकाल  माइनर में पानी के साथ बहकर आया है। फिलहाल मानव कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। शव का डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा। जिससे यह पता लग सके कि यह पुरुष है या फिर महिला। यही नहीं प्रदेश में दर्ज गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर भी मामले की जांच की जाएगी। ताकि मानव कंकाल की शिनाख्त हो सके और यह पता चल सके कि मौत के क्या कारण है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर
Jayant Chaudhary: ऐसी क्या मजबूरी रही जो जयंत चौधरी है चुनावी रेस से दूर, आखिर क्यों नहीं भर रहे चुनावी मैदान में हुंकार
Faridabad Crime: खुदा के घर में भी नहीं रुक रही हैवानियत, मस्जिद के बाथरूम में किया कुछ ऐसा काम, 6 साल का बच्चा बना हवस का शिकार
Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो
Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना
Manohar Lal Khattar: हरियाणा में BJP को एक और बड़ा झटका, मनोहर लाल खट्टर के भतीजे ने थामा कांग्रेस का दामन
Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox