होम / पुलिस पर लगा अपहरण का आरोप… जानिए पूरी खबर 

पुलिस पर लगा अपहरण का आरोप… जानिए पूरी खबर 

• LAST UPDATED : September 24, 2021

करनाल / महेंद्र सिंह

करनाल के गांव सदरपुर में एक व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज होने से जबरदस्त बवाल हुआ । भड़के ग्रामीणों ने एक पुलिस कर्मचारी की गाड़ी में तोड़फोड़ की और कार को पलट दिया । पुलिस ने सदरपुर निवासी सुलेख के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी । सुलेख का आरोप है कि गांव पहुंचे पुलिस कर्मियों ने उसके 15 वर्षीय बेटे का अपहरण किया है। वहीं पुलिस का आरोप है कि गांव मे पुलिस पर फायरिंग की गई। पुलिस ने पांच छह लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है ।

सदरपुर गांव के सरकारी स्कूल से शुरू हुए एक मामले ने इस कदर तूल पकड़ा की नोबत मारपीट और पुलिस कर्मचारी की क्रेटा कार तोड़ने तक पहुंच गई । सदरपुर सरकारी स्कूल के मुख्याध्यापक सुरेंद्र ने ग्रामीण सुलेख के खिलाफ स्कूल में खड़े पेड़ काटने, स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार करने व स्कूल गेट पर ताले लगाने के आरोप लगाते हुए शिकायत की थी।  पुलिस ने इस मामले में आरोपी सुलेख के खिलाफ केस दर्ज किया था। गुरुवार देर शाम पुलिस की टीम सुलेख की तलाश में गांव में पहुंची इसी दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच विवाद हो गया।

 

सदरपुर निवासी सुलेख कुमार सोशल मीडिया पर एक्टिव है और अपने पेज पर वीडियो डालते है। इस घटना के बारे में भी सुलेख ने कई वीडियो वायरल की थी। सुलेख का आरोप है कि गांव में आये पुलिस कर्मियों ने उसके 15 वर्षीय बेटे का अपहरण कर लिया और उसके साथ मारपीट की । गुरुवार रात करीब साढ़े 9 बजे सुलेख कुमार अपनी पत्नी और बेटे में साथ गांव के चौक पर पंहुचा ओर बेटे प्रशांत के शरीर पड़े निशानों को दिखाते हुए पुलिस पर आरोप लगाए । सुलेख ने अपने फेसबुक पेज पर पुलिस कर्मी की कार की दो वीडियो शेयर की है । एक वीडियो में कार सुरक्षित खड़ी है और सुलेख कुमार कार में रखे दस्तावेज और पुलिस की टोपी दिखा रहा है,  कुछ देर बाद ये ही कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हालत में उल्टी पड़ी हुई मिली।

सदरपुर गांव के सरकारी स्कूल के मुख्याध्यापक की शिकायत पर आरोपी सुलेख के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था । पुलिस टीम सुलेख को जांच में शामिल होने के लिये बुलाने गांव में गई थी । सुलेख ने अपने साथियों के साथ पुलिस टीम के साथ बदसलूकी की और एक कर्मचारी की निजी कार को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस पर फायरिंग कर दी । इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर चार पांच लोगों को हिरासत में लिया है । थाना प्रभारी ने  सुलेख कुमार के आरोपो को झूठा ओर निराधार बताया जिनमे उसने पुलिस पर अपने बेटे की किडनैपिंग का आरोप लगाया था।

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox