होम / भाखड़ा नहर में दो बच्चों के शव मिलने से मची खलबली, जानिए पूरा मामला

भाखड़ा नहर में दो बच्चों के शव मिलने से मची खलबली, जानिए पूरा मामला

• LAST UPDATED : September 29, 2021

जाखल

जाखल की नई बस्ती से सन्दिग्ध परिस्थितियों में रविवार को लापता हुए वार्ड 8 के दो दोस्तों के शव को पुलिस ने भाखड़ा नहर से बरामद किया। वहीं परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर जाखल थाने का घेराव करते हुए प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की सूचना पाकर डीएसपी बिरम सिंह परिजनों को समझाकर जाम खुलवाकर कार्यवाही का आश्वासन दिया। परिजनों ने तेजधार हथियार से वार करके हत्या का आरोप लगाया है। जबकि डीएसपी ने कहा वे शवों को देखने के बाद कुछ कह पाएंगे।

 

 

जानकारी के अनुसार जाखल की नई बस्ती निवासी मनीष और मोंटी दोनों आपस में गहरे दोस्त हैं। ये दोनों रविवार को शाम 8 बजे बाइक पर सवार होकर घर से निकले थे। इसके बाद जब वे वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश की। परिजनों की तलाश के दौरान उनकी बाइक और चश्में को नहर के पास से बरामद किया गया। पुलिस ने भाखड़ा नहर के आसपास में तलाश शुरू करते हुए जांच को आगे बढ़ाया। जिसके बाद बुधवार को दोनों के शव बरामद किए गए। बच्चों के शव मिलने के बाद परिजनों में गुस्सा भड़क गया और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उन्होंने थाने का घेराव कर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

मृतक बच्चों के परिजनों ने बताया कि रविवार को उनके बच्चे घर से गए थे। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस ने ठीक से कार्रवाई नहीं की जिस वजह से यह घटना हुई। उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों की हत्या करने के बाद शवों को नहर में फेंका गया। इस मामले में उचित कार्रवाई करते हुए हत्यारों का पता लगाया जाए।

 

 

जानकारी देते हुए डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि रविवार को दोनों बच्चों के गुम होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू कर दी थी। इन बच्चों का मोटरसाइकिल भाखड़ा नहर के किनारे मिलने के बाद पुलिस नहर के आसपास दोनों की तलाश कर रही थी। वहीं बुधवार को सुबह दोनों के शव बरामद हुए हैं। दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर
Jayant Chaudhary: ऐसी क्या मजबूरी रही जो जयंत चौधरी है चुनावी रेस से दूर, आखिर क्यों नहीं भर रहे चुनावी मैदान में हुंकार
Faridabad Crime: खुदा के घर में भी नहीं रुक रही हैवानियत, मस्जिद के बाथरूम में किया कुछ ऐसा काम, 6 साल का बच्चा बना हवस का शिकार
Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो
Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना
Manohar Lal Khattar: हरियाणा में BJP को एक और बड़ा झटका, मनोहर लाल खट्टर के भतीजे ने थामा कांग्रेस का दामन
Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox