होम / हिमाचल प्रदेश में कैथल के 4 युवकों की मौत, मनाली जाते समय गंभर पुल के पास 300 फीट गहरी खाई में गिरी कार

हिमाचल प्रदेश में कैथल के 4 युवकों की मौत, मनाली जाते समय गंभर पुल के पास 300 फीट गहरी खाई में गिरी कार

• LAST UPDATED : October 6, 2021

हिमाचल प्रदेश में हुए हादसे में मारे गए कैथल के 4 युवकों का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। चारों युवकों की मनाली (हिमाचल) जाते समय सड़क हादसे में मौत हो गई थी। चारों का नालागढ़ में पोस्टमार्टम हुआ। शाम तक चारों के शव कैथल पहुंच जाएंगे। परिजनों को 3 दिनों से लापता युवकों की मौत की सूचना मंगलवार देर रात ही मिली थी। परिजन 3 दिन से उन्हें तलाश रहे थे, चौथे दिन शव मिले।

3 अक्टूबर को कैथल की जाट कॉलेज संस्था के पूर्व प्रधान मालखेड़ी निवासी दर्शन सिंह के दो बेटे 22 वर्षीय राहुल, 20 वर्षीय अभिषेक, गांव जाखौली निवासी 22 वर्षीय रोबिन व गांव बालू निवासी 22 वर्षीय मोहित चारों दोस्त कार में मनाली घूमने निकले थे। इनमें से 3 युवकों के शव कार के बीच फंसे हुए थे तो 1 युवक कार के बाहर पड़ा हुआ था। लेकिन चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे (NH-205)  के गंभर पुल पर से उनकी कार 300 फीट गहरी खाई में गिर गई। 3 दिन बाद मंगलवार को परिजनों को हादसे का पता चला।

बताया जा रहा है कि हादसा संतुलन बिगड़ने से हुआ। युवकों के परिजनों ने जब उन्हें संपर्क करना चाहा तो उनमें से किसी फोन नहीं उठाया। उन्होंने इसकी सूचना कैथल पुलिस को दी। कैथल पुलिस ने इसकी सूचना बिलासपुर पुलिस को दी। पुलिस जांच में युवकों के फोन की लोकेशन स्वारघाट इलाके के पास थाना रामशहर के पास मिली। पुलिस मोबाइल लोकेशन ट्रेस करते हुए हादसास्थल तक पहुंची तो कार खाई में मिली।

पूर्व प्रधान दर्शन सिंह के बेटे राहुल का विदेश के लिए वीजा लगा हुआ था। कुछ दिन बाद ही उसे विदेश जाना था। इसलिए वह अपने दोस्तों के साथ घूम रहा था। कुछ दिन पहले वह दोस्तों के साथ अमृतसर के गोल्डन टेंपल घूमने गया था। इसके बाद अचानक उसने मनाली घूमने का प्रोग्राम बना लिया। इस दौरान वह अपने छोटे भाई अभिषेक को भी साथ ले गया।

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox