होम / बच्चों के झगड़े में कैसे हुई महिला की मौत ?

बच्चों के झगड़े में कैसे हुई महिला की मौत ?

• LAST UPDATED : October 14, 2021

सोनीपत /  राम सिंह

 

सोनीपत में खेल खेल में बच्चों में हुए झगड़े में एक महिला की मौत हो गई और वहीं एक अन्य व्यक्ति भी घायल हुआ है ।

 

आजकल लोगों में सहनशीलता खत्म होती जा रही है । छोटी-छोटी बातों के झगड़े इतने ज्यादा बढ़ जाते हैं कि लोग एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हो जा रहे हैं इसी बीच सोनीपत के गांव रोहट में बच्चों में आपसी  झगड़ा हो गया था। यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक महिला की मृत्यु तक हो गई।

दरअसल, सोनीपत में बच्चों को लेकर हुए झगड़े में एक महिला की मौत हो गई है। सोनीपत के गांव रोहट में गली में बच्चे खेल रहे थे। जहां बच्चों के विवाद में दो परिवारों में झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया की दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई और उसके बाद मौके पर महिला रामकौर की मौत हो गई और वही एक अन्य व्यक्ति भी घायल बताया जा रहा है।

दरअसल बच्चों में हुए झगड़े के बाद मामला सुलझाने के लिए पीड़ित पक्ष दूसरे परिवार के पास गया था जहां दोनों पक्षों में झगड़ा बढ़ जाने के कारण मारपीट शुरू हो गई और जितेंद्र की माता रामकौर की लड़ाई में मौत हो गई तो वहीं एक अन्य व्यक्ति घायल  हुआ है  ।

वहीं पुलिस ने मृतका रामकौर के शव को कब्जे में लेकर सोनीपत के सिविल हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है और वही पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा फिलहाल पूरे मामले में पुलिस बारीकी इन्वेस्टिगेशन भी कर रही है। वही बदन सिंह ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि रोहट गांव में झगड़ा हो जाने के कारण जितेंद्र को चोट लगी है और उसकी माता की मौके पर मौत हो गई है। उनके बेटे जितेंद्र के बयान पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

 

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox