होम / Bahadurgarh Crime News सब इंस्पेक्टर ने बेटी को गोली मारी, पीजीआई में पत्नी लड़ रही जिंदगी की जंग

Bahadurgarh Crime News सब इंस्पेक्टर ने बेटी को गोली मारी, पीजीआई में पत्नी लड़ रही जिंदगी की जंग

• LAST UPDATED : November 17, 2021

इंडिया न्यूज, झज्जर

Bahadurgarh Crime News : बहादुरगढ़ में एक मां और बेटी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने का मामला सामने आए हैं। इस वारदात में बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मां गंभीर रूप से घायल हो गई। गंभीर रूप से घायल मां को रोहतक स्थित पीजीआई में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। आरोप मृतक युवती के पिता पर ही लगा है

और पिता हरियाणा पुलिस में ईएसआई के पद पर सोनीपत में कार्यरत है। आरोपी को पुलिस ने पूछताछ के लिए डिटेन कर लिया है। वारदात के समय आरोपी का बेटा भी मौके पर ही मौजूद था। फिलहाल उसकी तलाश के प्रयास भी पुलिस कर रही है।

Also Read : Sonipat News फेसबुक पर दोस्ती, दुष्कर्म, ब्लैकमेल, विधवा आत्महत्या कर बता गई आरोपी का नाम

बहादुरगढ़ के मांडोठी गांव का मामला (Bahadurgarh Crime News)

मामला बहादुरगढ़ के मांडोठी गांव का है। जहां एक पिता पर ही बेटी की हत्या करने का आरोप लगा है और आरोपी पिता ने अपनी पत्नी पर भी ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई है। मांडोठी गांव में देर शाम सोनीपत में कार्यरत ईएसआई संत कुमार ने अपनी 18 वर्षीय बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी और वहीं अपनी पत्नी पर भी गोलियां चलाई और मौके से फरार हो गया। बाद में परिजनों ने घायल महिला को इलाज के के लिए रोहतक के पीजीआई भिजवाया है।

18 वर्षीय सताक्षी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी ईएसआई संत कुमार को डिटेन कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है और साथ ही वारदात के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है। लेकिन अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि वारदात कैसे हुई और उसके पीछे के कारण क्या थे।

साथ ही आरोप यह भी लग रहे हैं कि आरोपी ईएसआई ने इस वारदात को अपनी सर्विस रिवाल्वर से अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। पूछताछ के बाद ही खुलासा हो पाएगा की हत्या आरोपी एएसआई ने अपनी ही रिवाल्वर से की है, या फिर किसी अन्य हथियार का प्रयोग इस वारदात को अंजाम देने के लिए के लिए किया गया है।

Also Read : Pollution In Haryana प्रदेश में प्रदूषण, ये है पानीपत का हाल, बंद हो सकता है थर्मल

Connect Us : Facebook 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox