होम / Brother Killed His Brother : जींद के लोधर गांव में हुआ रिश्तों का कत्ल, आपस के झगड़े में भाई ने की भाई की हत्या

Brother Killed His Brother : जींद के लोधर गांव में हुआ रिश्तों का कत्ल, आपस के झगड़े में भाई ने की भाई की हत्या

• LAST UPDATED : May 18, 2024
  • कुछ दिन पहले हुआ था आपस में भाइयों का झगड़ा
India News (इंडिया न्यूज), Brother Killed His Brother : खंड के गांव लोधर में आपसी झगड़े में भाई ने अपने भाई का कत्ल कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। उचाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। उचाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। हत्या के बाद पूरे गांव में पूरे दिन इसी को लेकर लोग आपस में चर्चा करते रहे कि कैसे भाई अपने ही भाई का कत्ल कर सकता है।

Brother Killed His Brother : पारिवारिक रंजिश चली आ रही थी

गांव लोधर निवासी सुनील का अपने भाई संदीप के साथ पारिवारिक रंजिश चली आ रही थी। शनिवार को इसी रंजिश के चलते दोनों भाई आपस में भिड़ गए। जिसमें सुनील ने अपने ही भाई संदीप की डंडों व तेजधार हथियारों से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजनों द्वारा संदीप को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। बाद में घटना की सूचना मिलने पर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक संदीप के शव को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवााया। बाद में डीएसपी भी मौके पर पहुंचे और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

दो-तीन दिन पहले भी दोनों भाइयों में हुआ था झगडा

उचाना थाना प्रभारी पवन ने बताया कि दोनों भाइयों ने खेत में घर बनाया हुआ है। दो-तीन दिन पहले भी दोनों भाइयों में झगडा हुआ था। शनिवार को फिर से दोनों भाइयों में झगडा हो गया। जिसमें संदीप की मौत हो गई। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। घटना के बाद से आरोपी फरार है। जिसे पकडऩे के लिए पुलिस ने टीमें बना दी हैं। जल्द ही आरोपित सुशील को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox