होम / Major Accident in Hisar : हादसे में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत

Major Accident in Hisar : हादसे में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत

• LAST UPDATED : May 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Major Accident in Hisar : हिसार में रविवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में एक परिवार के 5 लोगों की जान चली गई। हादसा उस दौरान हुआ है जब कार में सवार परिवार के सभी सदस्य पंजाब से हांसी में किसी काम से जा रहे थे कि रास्ते में कार चालक नियंत्रण खो बैठा और कर पलट गई।

Major Accident in Hisar : ट्रक से बचने के चक्कर में कार बेकाबू होकर पलटी

जानकारी के मुताबिक एक कार हिसार के सेक्टर 27-28 पर जा रही थी कि इसी दौरान सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक से बचने के चक्कर में इनकी कार बेकाबू होकर बूरी तरह से पलट गई। इस कारण इस हादसे में सिरसा निवासी सतपाल, मोड़ मंडी निवासी गगड़ सिंह, रवि सिंह, मधु व रंजीत की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने शवों को लिया कब्जे में

जैसे ही हादसा हुआ मौके पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने तुरंत माैके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिए।

यह भी पढ़ें : Haryana Lok Sabha Election Voting New Update : रविवार देर शाम तक अपडेट होता रहा डाटा, प्रदेश में कुल 64.80% मतदान

यह भी पढ़ें : CCTV Camera Missing From Polling Booth : भिवानी के पोलिंग बूथ में लगा सीसीटीवी कैमरा मिला गायब, पुलिस को दी शिकायत 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox