होम / Principal Beaten Student : हांसी में स्कूल प्रिंसिपल ने बच्चे को बुरी तरह से पीटा

Principal Beaten Student : हांसी में स्कूल प्रिंसिपल ने बच्चे को बुरी तरह से पीटा

• LAST UPDATED : May 28, 2024
  • शरीर पर पड़े निशान, छठी कक्षा का है छात्र

India News (इंडिया न्यूज), Principal Beaten Student : प्रदेश के जिला हिसार के हांसी के एक निजी स्कूल में कक्षा छठी के एक बच्चे को स्कूल प्रिंसिपल द्वारा बुरी तरह से पीटने का का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यह एक छठी कक्षा का स्टूडेंट (12) पानी पीने गया था।

इस दौरान अचानक बच्चे से वाटर कूलर की टूटी टूट गई। इस पर स्कूल  प्रिंसिपल गुस्से में आ गया और उसने न आव देखा और न ताव, बच्चे को बुरी तरह से डंडे से पीटना शुरू कर दिया। जैसे ही इस बारे में परिजनों को पता चला तो तुरंत बच्चे को अस्पताल ले जाया गया।

गांव ढ़ाणा खुर्द के निवासी राकेश ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि उनका भतीजा ढाणी कुम्हारान स्थित यहा एक स्कूल में छठी कक्षा का छात्र है। उसी समय स्कूल का प्रिंसिपल प्रवीण भी वहां पर आ गया। उसने पानी की टूटी तोड़ने पर उसके भतीजे को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। इस मारपीट के कारण बच्चे के पीठ और कमर पर काफी निशान पड़ गए हैं जिस कारण घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

मामले की शिकायत पुलिस से करेंगे

पीड़ित बच्चे के चाचा का कहना है कि वह मामले की शिकायत पुलिस से करेंगे।  एक बार पहले भी स्कूल प्रिंसिपल उसके भतीजे को बुरी तरह से पीट चुका है। अब दोबारा भी इसी प्रकार की हरकत की गई है।

यह भी पढ़ें : Robbery in Bahadurgarh : कार शोरूम में साढ़े 7 लाख रुपए की लूट

यह भी पढ़ें : Ranjit Murder Case : पूर्व मैनेजर रणजीत हत्याकांड मामले में डेरामुखी राम रहीम समेत 5 बरी 

यह भी पढ़ें : Nautapa 2024 : हरियाणा में नौतपा में सूर्य ने उगली आग

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox