होम / Ranjit Murder Case : रणजीत सिंह हत्याकांड मामले में हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देंगे पीड़ित परिजन 

Ranjit Murder Case : रणजीत सिंह हत्याकांड मामले में हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देंगे पीड़ित परिजन 

• LAST UPDATED : May 29, 2024
India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ranjit Murder Case : रणजीत सिंह हत्याकांड मामले में हाईकोर्ट ने भले ही डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को बड़ी राहत देते हुए बरी किया है, लेकिन पीड़ित परिजन इसे सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देंगे।

उन्होंने कहा कि सीबीआई कोर्ट ने उन्हें न्याय दिलाया था, लेकिन अब हाईकोर्ट ने उस फैसले को पलटते हुए डेरामुखी को बरी कर दिया है। यह हमारे साथ अन्याय है लेकिन हम हार नहीं मानेंगे और डटकर मुकाबला करेंगे।

Ranjit Murder Case : 10 जुलाई, 2002 को गोलियां मारकर की गई थी रणजीत सिंह की हत्या

गौरतलब है कि 10 जुलाई, 2002 की शाम को गोलियां मारकर रणजीत सिंह कोे मौत के घाट उतार दिया गया था। 2003 में इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई थी। जांच के बाद सीबीआई ने डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को उम्रकैद की सजा सुनाई थी।बहुचर्चित इस हत्याकांड में अब पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने राम रहीम को बड़ी राहत देते हुए उसे दोष मुक्त करार दिया है।

घर से बाहर नहीं निकला कोई, आसपास भी सूनापन

मंगलवार को जैसे ही हाईकोर्ट का फैसला आया तो गांव खानपुर कोलिया भी फिर से चर्चा में आ गया। कई मीडियाकर्मी भी यहां रणजीत सिंह के घर पर पहुंचे, लेकिन घर के आसपास सन्नाटा सा पसरा रहा। हालांकि कई ग्रामीणों ने संपर्क करने पर इस मामले में ज्यादा बोलने से इंकार कर दिया, लेकिन हाईकोर्ट के आदेश पर हैरानी जरूर जताई। वहीं खेतीबाड़ी करने वाले मृतक रणजीत के बेटे जगसीर से मोबाइल पर संपर्क हुआ तो उन्होंने कहा कि वे डटकर मुकाबला करेंगे।
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox