होम / Two Boys Died Due To Drowning : नारनौल के गांव फतेहपुर में पानी की डिग्गी में नहाने उतरे दो बच्चों की मौत 

Two Boys Died Due To Drowning : नारनौल के गांव फतेहपुर में पानी की डिग्गी में नहाने उतरे दो बच्चों की मौत 

• LAST UPDATED : May 29, 2024
India News Haryana (इंडिया न्यूज), Two Boys Died Due To Drowning : नारनौल के गांव फतेहपुर में पानी की डिग्गी में नहाने उतरे दो बच्चों की मौत हो गई। बच्चों के डूबने की सूचना मिलने पर मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई। वहीं नायब तहसीलदार और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। करीब 1 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद दोनों बच्चों को बाहर निकाला गया। दोनों की मौत हो चुकी थी। उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल नारनौल भेजा गया।  बताया जा रहा है दोनों चचेरे भाई खेत में खाद डालने गए थे और गर्मी के कारण नहाने के लिए डिग्गी में उतर गए।

Two Boys Died Due To Drowning : कड़ी मशक्कत के बाद दोनों बच्चों को निकाला

जानकारी मुताबिक़ अटेली के समीप गांव फतेहपुर के रहने वाले लोकेश कुमार (15) पुत्र सुनील कुमार और नैतिक (14) पुत्र सतीश यादव खेत में खाद डालने गए थे। काम खत्म करने के बाद गर्मी से बचने के लिए दोनों रास्ते में पानी की डिग्गी में नहाने के लिए उतर गए। डिग्गी की गहराई अधिक होने के कारण दोनों डूब गए। बच्चों के डूबने की सूचना मिलते ही नायब तहसीलदार दलबीर सिंह दुग्गल और पुलिस मौके पर पहुंचे।
गोताखोरों को बुलाया गया और करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों बच्चों को निकाला गया। हरियाणा पुलिस के जवान यदुवीर और गोताखोरों की टीम ने बच्चों के शव निकाले। एक बच्चे को अस्पताल ले जाकर बचाने की कोशिश की गई, लेकिन उसे नहीं बचाया जा सका।लोकेश के पिता सुनील कुमार और नैतिक के पिता सतीश कुमार सगे भाई हैं। दोनों बच्चों की मां भी सगी बहनें हैं। इस हादसे से परिवार में शोक छा गया है। नायब तहसीलदार दलबीर सिंह दुग्गल ने बताया कि दोनों बच्चे सुबह 7 बजे के करीब खेत में खाद डालकर लौट रहे थे। रास्ते में डिग्गी में नहाने के लिए उतरे थे। वे रस्सी की सहायता से डिग्गी में उतरे थे, लेकिन रस्सी टूटने के कारण दोनों डूब गए।
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox