होम / PM Modi In Hoshiarpur Punjab Live : कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डबल पीएचडी की : मोदी

PM Modi In Hoshiarpur Punjab Live : कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डबल पीएचडी की : मोदी

• LAST UPDATED : May 30, 2024
  • बोले- अब आम आदमी पार्टी भी इसमें जुड़ गई

India News Haryana (इंडिया न्यूज), PM Modi In Hoshiarpur Punjab Live : देश के पीएम नरेंद्र मोदी आज पंजाब में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जिला होशियारपुर में पहुंचे और इस दौरान उन्होंने यहां के रामलीला ग्राउंड में उमड़ी जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने इंडी गठबंधन पर तंज कसा।

पीएम ने कहा कि अभी मैं चुप बैठा हूं और जिस दिन मुंह खोलूंगा उस दिन इनकी सात पीढ़ी का हिसाब निकाल कर बाहर रख दूंगा। मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन के लोग (विपक्ष) मुझे नई-नई गालियां देते हैं। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डबल पीएचडी कर लिया है। अब आम आदमी पार्टी भी इसमें जुड़ गई है।

PM Modi In Hoshiarpur Punjab Live : कांग्रेस ने लगातार 70 साल भ्रष्टाचार किया

मोदी ने भारी जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस को भ्रष्टाचार करने में 70 वर्ष लगे लेकिन आप वाले तो जन्म से ही भ्रष्टाचारी पैदा हुए हैं। चुनाव में इन्होंने नशे को लेकर भाषण दे देकर पंजाब को बदनाम कर दिया और सरकार बनते ही नशे को ही अपनी कमाई का साथी बना लिया। पंजाब में खेती और उद्योग को बर्बाद कर दिया। नारी उत्पीड़न में भी यह सबसे आगे हैं।

आदमपुर हवाई अड्डे का नाम गुरु रविदास के नाम पर रखा जाएगा

वहीं इस रैली में मोदी ने बड़ा एलान करते हुए यह भी घोषणा की है कि आदमपुर हवाई अड्डे का नाम गुरु रविदास के नाम पर रखा जाएगा। उन्होंने होशियारपुर से भाजपा प्रत्याशी अनीता सोमप्रकाश और आनंदपुर साहिब से सुभाष शर्मा को वोट देने की अपील की।

यह भी पढ़ें : Uttar Pradesh Hot Weather : जानिए, लू से यहां इतने लोगों की मौत

यह भी पढ़ें : Farmer Shubhkaran Death Case : SIT करेगी शुभकरण की मौत की जांच

यह भी पढ़ें : Sunita Kejriwal : अरविंद केजरीवाल के बाद पत्नी सुनीता की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की जनहित याचिका

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox