होम / PM Modi : काशी के लोगों को पीएम मोदी का संदेश- 1 जून के दिन नया रिकॉर्ड बनाना है’

PM Modi : काशी के लोगों को पीएम मोदी का संदेश- 1 जून के दिन नया रिकॉर्ड बनाना है’

• LAST UPDATED : May 30, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), PM Modi : लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से ठीक पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना संदेश संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों के लिए जारी किया है। पीएम ने इस संदेश की शुरुआत भोजपुरी में की और कहा कि काशी के लिए इस बार का चुनाव नवकाशी के साथ ही विकसित भारत के निर्माण का भी चुनाव है।

काशी के लोगों को 1 जून के दिन नया रिकॉर्ड बनाना है। लोकसभा चुनाव के मतदान का दिन आ गया है। मेरे लिए काशी भक्ति, शक्ति और विरक्ति की नगरी है। काशी विश्व की सांस्कृतिक राजधानी है, संगीत की धरती है।

PM Modi : अब काशी के विकास को नई ऊंचाई देने का अवसर

इस नगरी का प्रतिनिधि होना बाबा विश्वनाथ की असीम कृपा से और आप काशीवासियों के आशीर्वाद से ही संभव है। प्रधानमंत्री ने कहा, “मुझे याद है, मेरे नामांकन वाले दिन युवा पीढ़ी बहुत उत्साहित थी। अब यही उत्साह हर बूथ पर दिखे, मेरा यही आग्रह है।

‘आपका एक-एक वोट मेरी शक्ति बढ़ाएगा’

वहीं काशी के लोगों से पीएम ने यह भी कहा कि आप लोगों का एक-एक वोट मेरी शक्ति बढ़ाएगा जोकि मुझे एक नई ऊर्जा देगा। आपको याद रखना है कि पहले मतदान फिर जलपान. मुझे याद है कि मेरे नामांकन वाले दिन युवा पीढ़ी बहुत उत्साहित थी. अब यही उत्साह हर बूथ पर दिखे, मेरा यही आग्रह है।

अब काशी के विकास को नई ऊंचाई देने का अवसर है, ये तभी हो पाएगा जब काशी के लोग 1 जून को अधिक से अधिक मतदान करेंगे। काशी के युवा, नारी शक्ति और किसानों से विशेष आग्रह है। आप लोगों का एक-एक वोट मेरी शक्ति को बढ़ाएगा, मुझे नई ऊर्जा देगा। आप लोगों को याद रखना है कि पहले मतदान फिर जलपान।”

यह भी पढ़ें : PM Modi In Hoshiarpur Punjab Live : कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डबल पीएचडी की : मोदी

यह भी पढ़ें : Uttar Pradesh Hot Weather : जानिए, लू से यहां इतने लोगों की मौत

यह भी पढ़ें : Farmer Shubhkaran Death Case : SIT करेगी शुभकरण की मौत की जांच

यह भी पढ़ें : Sunita Kejriwal : अरविंद केजरीवाल के बाद पत्नी सुनीता की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की जनहित याचिका

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox