होम / Opposition Bhupendra Hooda’s Program Vipaksh Aapke Samaksh विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के मंच से भूपेंद्र हुड्डा का सरकार पर हमला

Opposition Bhupendra Hooda’s Program Vipaksh Aapke Samaksh विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के मंच से भूपेंद्र हुड्डा का सरकार पर हमला

• LAST UPDATED : November 18, 2021

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़/जींद :

Opposition Bhupendra Hooda’s Program Vipaksh Aapke Samaksh : मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने जींद में विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष व पार्टी दिग्गज भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सरकार ने राजनीतिक और सामाजिक रूप से प्रदेश के वातावरण को दूषित और व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है इसलिए हमारा संघर्ष केवल सरकार बदलने तक सीमित नहीं है, बल्कि इसका मकसद प्रदेश का वातावरण और व्यवस्था बदलना है।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जींद में देश की सबसे बड़ी रैली की जाएगी। वो जब भी प्रदेश में बड़ी सभाएं करेंगे तो उसकी शुरूआत जींद से होगी। जींद के लोगों ने हाथ उठाकर रैली में सहयोग का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रदेश की व्यवस्था को इस कद्र तहस-नहस कर दिया है कि स्कूलों में टीचर नहीं, अस्पताल में डॉक्टर नहीं, पटवारखाने में पटवारी नहीं, किसान को एमएसपी व खाद नहीं, गरीब और आम आदमी को कोई राहत नहीं। इतनी निकम्मी और भ्रष्ट सरकार उन्होंने कभी नहीं देखी और न सुनी।

उन्होंने कहा कि जनता ने बीजेपी के 14 में से 12 मंत्रियों को हराकर सत्ता से बाहर करने का जनादेश दिया लेकिन जुलाना, उचाना और नरवाना समेत 10 हलकों से बीजेपी के खिलाफ वोट लेने वाली जेजेपी ने जनता के साथ विश्वासघात किया।

जेजेपी ने फिर से बीजेपी को सत्ता में बिठाने का काम किया। सांसद दीपेंद्र ने कहा कि जो प्रदेश 2014 से पहले हुड्डा सरकार के दौरान प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, खुशहाल किसान, खिलाड़ियों के मान-सम्मान, विकास की रफ्तार में नंबर एक राज्य था, वो आज विकास की पटरी से उतरकर बेरोजगारी, अपराध, नशे, भ्रष्टाचार व बदहाली के पहले पायदान पर पहुंच गया है।

Also Read : Vigilance action छापामारी के दौरान 6 कर्मचारियों को रिश्वत लेते पकड़ा

कार्यक्रम में नदारद रहा विपक्षी धड़ा

कार्यक्रम में विपक्षी धड़ा नदारद नजर आया। हालांकि हुड्डा की तरफ से जारी की गई अधिकारी जानकारी में बताया गया कि कार्यक्रम में 2 दर्जन से ज्यादा पार्टी विधायक, करीब 50 पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेता मौजूद रहे लेकिन जानकारी के अनुसार विपक्षी खेमा मुख्य रूप से पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सैलजा और उनके 4 समर्थक विधायकों की गैरमौजूदगी चर्चा का विषय रही। इस दौरान किरण चौधरी और कुलदीप बिश्नोई भी नजर नहीं आए।

Read More : Jind Fraud Case बैंक कर्मियों ने मृतक महिला के खाते से निकाले लाखों रुपए

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox