होम / AKAH General Body Meeting : एमेच्योर कबड्डी एसोसिएशन हरियाणा जनरल बॉडी की मीटिंग का आयोजन

AKAH General Body Meeting : एमेच्योर कबड्डी एसोसिएशन हरियाणा जनरल बॉडी की मीटिंग का आयोजन

• LAST UPDATED : June 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), AKAH General Body Meeting : एमेच्योर कबड्डी एसोसिएशन हरियाणा की जनरल बॉडी की मीटिंग लक्ष्मी फिलिंग स्टेशन भालसी मडलौडा में प्रधान राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल की अध्यक्षता में आयोजित की गई। मीटिंग में अमेच्योर कबड्डी की हरियाणा भर से मनोनीत किए गए एसोसिएशन के पदाधिकारी, कोच व पहलवानों ने भागीदारी की। मीटिंग में आगामी हरियाणा राज्य स्तरीय प्रतियोगिता वर्ष 2024-25 के बारे में चर्चा की गई और इसके साथ साथ एसोसिएशन से सम्बंधित वार्षिक लेखा-जोखा के बारे में चर्चा की गई। इसके अलावा एसोसिएशन से सम्बंधित विभिन मुद्दों पर भी चर्चा की गई। सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने सभी मुद्दों पर सहमति जताते हुए सम्पूर्ण प्रस्ताव पास कर दिए गए।

AKAH General Body Meeting : खेलों के बारे विस्तृत रूप से सलाह कर योजना बनाई

मीटिंग में खेलों के बारे विस्तृत रूप से सलाह कर सदृढ़ योजना बनाई, ताकि कबड्डी की टीम गोल्ड जीत कर लाए, इस मामले पर सभी ने अपनी अपनी राय दी। मीटिंग में आए एसोसिएशन के सदस्यों, पहलवानों कोचों को राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार ने सम्मानित किया। हरियाणा भर से आए एसोसिएशन के पदाधिकारियों, पहलवानों व कोच के लिए लंच की व्यवस्था बनाई गई थी। मीटिंग के बाद सभी ने लंच किया। राज्य सभा सांसद कृष्णलाल पंवार ने कहा कि हमारा लक्ष्य युवाओं को खेलों की ओर आकर्षित कर उनके भविष्य को निखारना है ताकि युवा पीढ़ी अपने भविष्य व देश का नाम रोशन कर सके। मीटिंग में मुख्य तौर से ये निर्णय लिया गया है कि एमेच्योर कबड्डी की टीम गोल्ड जीत सके।

कृष्ण लाल पंवार ने सभी का धन्यवाद व्यक्त किया

मीटिंग में एसोसिएशन के चेयरमैन कुलदीप दलाल, एसोसिएशन महासचिव नसीब जांघू, कुलदीप सिंह, अनिल राठी, धीरेन्द्र मलिक, बलबीर पहल, भीम अवार्डी, सुरजीत नरवाल, संदीप नरवाल, राजेश नरवाल , विशाल लाठर , सुरेंद्र चहल, बलवान सिंह दहिया, धर्मबीर मलिक व एसोसिएशन के सभी प्रधान/सचिव मौजूद रहे। अंत में एसोसिएशन प्रधान कृष्ण लाल पंवार ने सभा का समापन करते हुए तहे दिल से सभी का धन्यवाद व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024 Result : चुनाव आयोग की वेबसाइट पर देख सकते हैं लोकसभा मतगणना परिणाम

यह भी पढ़ें : Old Man Murder In Palwal : बुजुर्ग की सिर में रॉड मारकर हत्या शव को रेलवे ट्रैक पर डाला पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox