होम / Hooda’s Sarcasm On BJP : नारा लगाने से 400 सीटें नहीं मिलती, बल्कि लोगों के काम करने से मिलती : हुड्डा 

Hooda’s Sarcasm On BJP : नारा लगाने से 400 सीटें नहीं मिलती, बल्कि लोगों के काम करने से मिलती : हुड्डा 

• LAST UPDATED : June 5, 2024
  • इनेलो और जेजेपी का बिना नाम लिए निशाना साधा कि यह लोग वोट काटु थे और इनका मुकाबला नोटा से था
India News Haryana (इंडिया न्यूज), ​​​​​Hooda’s Sarcasm On BJP : प्रतिपक्ष नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के अच्छे प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की परफॉर्मेंस बेहतर रही है, जिसके चलते कांग्रेस का मत प्रतिशत बढ़ा है। अब लोग मन बना चुके हैं कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने हरियाणा के मतदाताओं को बधाई देते हुए कहा कि वह हरियाणा के लोगों की तारीफ करते हैं, क्योंकि वह बीजेपी की चाल में नहीं फंसे।

Hooda’s Sarcasm On BJP : नारा लगाने से 400 सीटें नहीं मिलती

भूपेंद्र हुड्डा ने भारतीय जनता पार्टी के 400 पार के नारे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नारा लगाने से 400 सीटें नहीं मिलती, बल्कि लोगों के काम करने और लोगों का मन जीतने  से 400 सीटें मिलती है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सीधा मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच में था। उन्होंने इनेलो और जेजेपी का बिना नाम लिए निशाना साधा कि यह लोग वोट काटु थे और इनका मुकाबला नोटा से था।

सरकार बीजेपी की थी, प्रशासन इनका था

बोगस पॉलिंग पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हार के बाद ऐसे आरोप लगाए ही जाते हैं, जबकि सरकार बीजेपी की थी। प्रशासन इनका था, अगर ऐसी बात थी तो चुनाव आयोग को शिकायत क्यों नहीं की। कांग्रेस पार्टी के लिए हरियाणा के लोगों ने दिल खोलकर वोट दिए हैं और यही कारण है कि कांग्रेस जीरो से पांच पर पहुंची है और भारतीय जनता पार्टी 10 से 5 पर आ गई है।

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox