होम / Panipat Sunil Murder Case Exposed : सुनील हत्याकांड का महज 30 घंटे के दौरान पर्दाफाश, मास्टरमाइंड सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

Panipat Sunil Murder Case Exposed : सुनील हत्याकांड का महज 30 घंटे के दौरान पर्दाफाश, मास्टरमाइंड सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : June 6, 2024
India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat Sunil Murder Case Exposed : पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए सीआईए वन पुलिस टीम ने उरलाना कला गांव निवासी सुनील (20) की हत्या की वारदात का महज 30 घंटे के दौरान पर्दाफाश कर वारदात के मास्टरमाइंड सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान साहिल निवासी उरलाना कला, विपिन निवासी कैथ, रौनक निवासी शाहपुर, निशान निवासी अटावला, विक्की निवासी उरलाना कला व यश निवासी शाहपुर के रूप में हुई।

Panipat Sunil Murder Case Exposed : ड्यूटी पूरी कर घर जा रहे थे चाचा-भतीजा

सीआईए वन प्रभारी सब इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने बताया कि थाना मतलौडा में दीपक पुत्र कृष्ण निवासी उरलाना कला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह गांव अटावला में स्थित सीएनजी बायोगैस प्लांट में हेल्पर का काम करता है। उसका भतीजा सुनील निवासी उरलाना कला भी प्लांट में काम करता है। दोनों की ड्यूटी सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक रहती है। 4 जून को दोनों ड्यूटी पूरी कर दोपहर करीब 2 बजे सुनील की बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे।

सुनील को डंडा लगने से काफी गहरी चोट लगी थी

जब वे अटावला से डुमियाना की और चले तो पेट्रोल पंप अटावला डुमियाना रोड से निकलते ही 100-150 मीटर आगे 4 युवक सड़क किनारे पहले से खड़े थे। उनमें दो लड़कों के हाथ में डंडे थे। एक लड़के ने बाइक चला रहे सुनील के सिर में डंडे से सीधा वार किया। जिससे बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वे दोनों कुछ दूर खेतों में जा गिरे। गिरने के बाद दूसरा लड़का हाथ में डंडा लिये दोड़कर उनके पास आया और हाथ पर चोट मारी। इसके बाद चारों आरोपी कुछ दूरी पर खड़ी बाइक पर सवार होकर अटावला गांव की तरफ भाग गए। सुनील को डंडा लगने से काफी गहरी चोट लगी थी।

पीजीआई रोहतक में इलाज के दौरान सुनील की मौत हो गई

उसने दोस्त सावन व सूरजभान को फोन कर मौके पर बुलाया। दोनों दोस्त कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गए और सुनील को इलाज के लिए नजदीक अहर गांव में स्थित एक डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने चोट ज्यादा होने कारण सिविल अस्पताल में ले जाने के लिए कहा। तभी सुनील के परिजन भी अहर गांव में डॉक्टर के पास पहुंच गए।
जिसके बाद वे सभी सुनील को सिविल अस्पताल में ले गए। जहां इलाज के दौरान सुनील की हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते उसे रोहतक पीजीआई के लिए रेफर कर दिया। पीजीआई रोहतक में इलाज के दौरान सुनील की मौत हो गई। दीपक की शिकायत पर थाना मतलौडा में हत्या की धाराओं के तहत अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox