होम / Ganaur MLA Nirmal Chaudhary ने मोहनलाल बड़ौली द्वारा लगाए भितरघात के आरोपों को एक सिरे से नकारा     

Ganaur MLA Nirmal Chaudhary ने मोहनलाल बड़ौली द्वारा लगाए भितरघात के आरोपों को एक सिरे से नकारा     

• LAST UPDATED : June 7, 2024
  • बड़ौली पर भड़कते हुए सभी ऑडियो को बताया फर्जी  
  • कहा – हार पर बौखलाया नहीं करते मैं भी कई चुनाव हारी थी, लेकिन मैंने अपनी हार का ठीकरा किसी पर नहीं फोड़ा
India News Haryana (इंडिया न्यूज), लोकसभा चुनाव खत्म हो चुके हैं और एनडीए गठबंधन की सरकार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनने जा रही है। वहीं हरियाणा में पांच सीटों पर भाजपा की हार हुई है, जिनमें सोनीपत लोकसभा सीट भी शामिल है। अब चुनावी नतीजों के आने से पहले ही सोनीपत लोकसभा से उम्मीदवार मोहनलाल बड़ौली ने भीतरघात के आरोप अपनी ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लगाए थे।
जिसमें एक नाम गन्नौर से विधायक निर्मल चौधरी व उनके पति का भी था। जिसपर शुक्रवार को निर्मल चौधरी ने मोहनलाल बड़ौली द्वारा लगाए आरोपों को एक सिरे से नकार दिया। यही नहीं बड़ौली पर भड़कते हुए  सभी ऑडियो को फर्जी बताया। उन्होंने कहा कि हार पर बौखलाया नहीं करते मैं भी कई चुनाव हारी थी, लेकिन मैंने अपनी हार का ठीकरा किसी पर नहीं फोड़ा।

सोनीपत की बीजेपी पार्टी के नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू

हरियाणा में बीजेपी के नेता लगातार कांग्रेस की गुटबाजी पर चुटकी लेते नजर आते हैं, लेकिन अब बीजेपी के नेता एक दूसरे पर गुटबाजी के आरोप लगा रहे हैं, बता दें कि सोनीपत लोकसभा से उम्मीदवार और राई से विधायक मोहनलाल बड़ौली ने नतीजे आने से पहले ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर भीतरघात के आरोप लगा दिए।
हालांकि उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा पूर्व सांसद रमेश चंद्र कौशिक और गन्नौर से मौजूदा विधायक निर्मल चौधरी के ऊपर था। वहीं निर्मल चौधरी ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस करके सभी आरोपों को नकार दिया तो मोहनलाल बड़ौली पर भी जमकर आरोप लगाए। हरियाणा के सोनीपत की बीजेपी पार्टी के नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई, क्या कहा निर्मल चौधरी ने सुनिए।

मुझ पर जो आरोप लगा रहे हैं वो बेबुनियाद : निर्मल

निर्मल चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि मैंने हमेशा से ही पार्टी के लिए काम किया है। मुझ पर जो आरोप लगा रहे हैं वो बेबुनियाद हैं। मेरे पति की जो ऑडियो सामने आई है वो फर्जी है। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से बनाया गया है। उन्होंने मोहनलाल बड़ौली पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने मुझे आज तक कोई भी फोन नहीं किया। जबकि हमने उनके लिए लगातार चुनाव प्रचार प्रसार किया और दिन रात उनके लिए मेहनत की और मैं भी चार बार चुनाव हारी थी, लेकिन मैंने अपनी हार का ठीकरा किसी पर भी नहीं फोड़ा। जबकि पहले से ज्यादा मेहनत की। उन्होंने कहा कि एक व्यापारी मुझपर जो आरोप लगा रहा है। वो खुलकर सामने आए और मुझसे लड़े, उन्होंने कहा कि इस तरह की हार से बोखलाना नहीं चाहिए।
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox