होम / Heroin Smuggling : पिता-पुत्र और दामाद को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Heroin Smuggling : पिता-पुत्र और दामाद को पुलिस ने किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : June 14, 2024
  • 55 लाख रुपए की 546 ग्राम हेरोइन बरामद,पंजाब से लाकर करते थे सप्लाई

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Heroin Smuggling : सीआईए सिरसा पुलिस ने शहर के विभिन्न स्थानों से पिता-पुत्र और दामाद को करीब 55 लाख रुपए की 546 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान डीसी कॉलोनी निवासी सुभाष पुत्र देवराज, शंटी पुत्र सुभाष और सुनील पुत्र प्रेम कुमार के रूप में हुई।

आरोपियों के खिलाफ सिविल लाइन थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण का कहना है कि तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा।

Heroin Smuggling : सूचना के आधार पुलिस ने की कार्रवाई

जानकारी के अनुसार सीआईए सिरसा पुलिस को गुप्तचर से सूचना मिली थी कि डीसी कॉलोनी निवासी शंटी हेरोइन तस्करी का कारोबार करता है। सूचना के आधार पर सीआईए सीआईए सिरसा पुलिस ने जेजे कॉलोनी क्षेत्र से शंंटी को हिरासत में लिया। उसके पास से पुलिस को 360 ग्राम हेरोइन मिली। पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि हेरोइन तस्करी के धंधे में शंटी का पिता सुभाष व दामाद सुनील भी शामिल हैं।

यहां से इतनी मिली हेरोइन

इसके बाद सीआईए पुलिस ने सुभाष को मिनी बाईपास से हिरासत में लिया और सुनील को खैरपुर से। तलाशी लेने पर सुभाष के पास 115 ग्राम और सुनील के पास से 71 ग्राम हेरोइन मिली। इसके बाद सीआईए पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र और दामाद को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण का कहना है कि आरोपियों ने पिछले एक महीने से डीसी कालोनी सिरसा में पंजाब के मुक्तसर क्षेत्र से आकर किराए पर रहना शुरू किया था। आरोपी सिरसा में नशे का नेटवर्क चलाने की फिराक में थे, जिसका जिला पुलिस ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई कर पर्दाफाश कर दिया है। तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Prisoner Suicide : जिला कारागार में कैदी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

यह भी पढ़ें : Car Fire : सोनीपत में चलती कार में लगी आग, बाल-बाल बचा चालक

यह भी पढ़ें : Robbery in Broad Daylight in PNB : पानीपत पीएनबी शाखा में दिन दहाड़े लाखों की लूट

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox