होम / Stepfather made Hostage Indecent Acts सौतेले पिता ने बेटी को बंधक बना की अश्लील हरकतें

Stepfather made Hostage Indecent Acts सौतेले पिता ने बेटी को बंधक बना की अश्लील हरकतें

• LAST UPDATED : November 19, 2021

इंडिया न्यूज, जींद

Stepfather made Hostage Indecent Acts : कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को सवा माह तक बंधक बनाकर रखा और अश्लील हरकतें करता रहा।

शहर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पिता तथा उसकी मां के खिलाफ बंधक बनाने, अश्लील हरकतें करने, पाक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

मां ने की थी दूसरी शादी Stepfather made Hostage Indecent Acts

शहर थाना क्षेत्र की 18 वर्षीय लड़की ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी मां ने भिवानी रोड निवासी व्यक्ति से कुछ समय पहले दूसरी शादी की थी। आरोपी उसकी मां से शादी के बाद उनके घर में ही रह रहा था।

विरोध किया तो मां-बेटी को पीटा Stepfather made Hostage Indecent Acts

आरोपी की शुरू से उस पर बुरी नियत थी। वह अक्सर उसके साथ अश्लील हरकतें करता था। गत 18 मई से 26 जून तक आरोपी ने उसके साथ अश्लील हरकतें कीं और लज्जा भंग करने की कोशिश की।

उसने आरोपी की हरकतों के बारे में मां को बताया। मां-बेटी ने आरोपी की हरकतों का विरोध किया तो उसने अपनी मां के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की। इसके बाद से दोनों आरोपी उन्हें लगातार धमकियां दे रहे हैं।

शहर थाना की जांच अधिकारी प्रेम कुमारी ने बताया कि युवती ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी, उसकी मां के खिलाफ बंधक बनाने, अश्लील हरकतें करने, पाक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Read More : JBT Teacher Cheated the Couple अध्यापक लगवाने का झांसा देकर दंपति से 24 लाख रुपए हड़पे

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox