होम / Liquor Shop Incharge Murder : शराब के ठेके पर इंचार्ज की रंजिशन हत्या, साथी की हालत गंभीर 

Liquor Shop Incharge Murder : शराब के ठेके पर इंचार्ज की रंजिशन हत्या, साथी की हालत गंभीर 

• LAST UPDATED : June 20, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Liquor Shop Incharge Murder : देर रात गांव चुलकाना के अड्डे के पास शराब ठेके पर इंचार्ज की हत्या कर दी जबकि इस घटना में उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए पानीपत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसकी हालत नाजुक बनी हुई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। पीड़ित मृतक के भाई ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर पांच को नामजद करते हुए तीन चार अन्य युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Liquor Shop Incharge Murder :मृतक के भाई ने दी पुलिस को शिकायत

मिली जानकारी के अनुसार गांव चुलकाना निवासी संदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बीएससी पास और कंपटीशन एग्जाम की तैयारी कर रहा है। उसने बताया कि मेरे भाई कृष्ण के साथ नवीन व अनिल कई बार जान से मारने की धमकी व रंजीश रखते हुए पहले भी कई बार मारपीट कर चुके हैं। उसने बताया कि मेरा भाई कृष्ण गांव चुलकाना शराब के ठेके पर बतौर इंचार्ज के रूप में काम करता है। 19 जून रात्रि करीब 9:30 बजे कृष्ण शराब के ठेके पर सेल्स कैश लेने के लिए आता था, जिसके साथ विशाल उर्फ लकीकर चला गया।

नवीन के हाथ में थी खून से सनी टूटी हुई कांच की बोतल

करीब 10 -15 मिनट बाद मेरा भाई वापिस नहीं आया तो वह अपनी बाइक पर सवार होकर कृष्ण को देखने के लिए शराबी के ठेके पर जाने लगा। जैसे ही वह ठेके के नजदीक पहुंचा तो मैंने ठेके के अंदर अनिल व अभिषेक के अलावा तीन-चार लड़कों को देखा जो लाठी डंडों व चाकू से लैस थे। जैसे ही वह ठेके पर जाने के लिए आगे बढा तो नवीन, संदीप व मन्नू ठेके से बाहर निकले तथा नवीन के हाथ में एक टूटी हुई कांच की बोतल जो खून से सनी हुई थी, जबकि संदीप व मनु के हाथों में चाकू थे। जब वह कुछ समझ पाता तो मैंने शोर मचाना शुरू किया तो सभी मौके से फरार हो गए।

उपरोक्त सभी आरोपियों ने मिलकर हत्या की

शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वह ठेके के अंदर गया तो मेरा भाई कृष्ण मृत अवस्था में पड़ा हुआ और उसकी गर्दन से खून बह रहा था। इसके साथ ही विशाल उर्फ लकीकर भी चोटिल अवस्था में तड़प रहा था, जिसे उपचार के लिए पानीपत सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे पानीपत के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। उपरोक्त सभी आरोपियों ने मिलकर मेरे भाई की हत्या की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया।

पांच दिन में गांव में 2 मर्डर

उल्लेखनीय कि करीब 2-3 पहले गांव चुलकाना में ही चारपाई पर सो रही पत्नी की डंडा मारकर हत्या करने का मामला सामने आया जिसमें पुलिस ने पति सहित ससुर व दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज करके पति को गिरफ्तार किया था। वहीं इस संबंध में थाना प्रभारी फूल कुमार ने बताया कि मृतक के भाई के बयान पर नवीन, अनिल, संदीप मन्नू , अभिषेक व तीन चार अन्य युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर पानीपत सरकारी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। उन्होंने बताया कि थाना पुलिस के अलावा तीनों सीआईए द्वारा जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Husband Murdered Wife : पति ने रात को सोती हुई पत्नी की सोटे से पीटकर कर दी हत्या 

यह भी पढ़ें : Double Murder In Fatehabad : पत्नी और जीजा को उतारा मौत के घाट

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox