होम / Ambala Got Bronze Medal in Cleanliness मेयर शक्तिरानी शर्मा के प्रयासों से स्वच्छता में अंबाला को मिला कांस्य पदक

Ambala Got Bronze Medal in Cleanliness मेयर शक्तिरानी शर्मा के प्रयासों से स्वच्छता में अंबाला को मिला कांस्य पदक

• LAST UPDATED : November 20, 2021

इंडिया न्यूज, अंबाला सिटी :
Ambala Got Bronze Medal in Cleanliness : 
हरियाणा जनचेतना पार्टी के पार्षदों ने कहा कि आखिर कब तक विधायक झूठी वाहवाही लूटने का काम करते रहेंगे? अंबाला शहर को स्वच्छता में कांस्य पदक मिला तो भाजपा पार्षदों ने विधायक असीम गोयल का गुणगान शुरू कर दिया, जबकि सच तो यह है कि पिछले 1 साल में अंबाला की मेयर शक्ति रानी शर्मा ने नगर निगम में व्यवस्था सुधारने और स्वच्छता में सुधार करने के लिए कई बदलाव किए। जिसका नतीजा यह रहा कि देशभर में हुए स्वच्छता सर्वे में अंबाला शहर को कांस्य पदक से नवाजा गया है।

विधायक ने काम किया होता तो कांस्य पदक पहले ही अंबाला को मिल जाता Ambala Got Bronze Medal in Cleanliness

Ambala Got Bronze Medal in Cleanliness

हरियाणा जनचेतना पार्टी के पार्षदों ने विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि यदि विधायक असीम गोयल ने काम किया होता तो यह पदक पहले ही अंबाला को मिल चुका होता। अब तो भाजपा पार्षद मेयर शक्ति रानी शर्मा द्वारा किए गए कार्यों का श्रेय विधायक को देना चाहते हैं, लेकिन अम्बाला की जनता यह जानती है कि पिछले 1 साल में नगर निगम में व्यवस्था सुधारने के लिए मेयर शक्ति रानी शर्मा काम कर रही हैं।

6 साल में अंबाला को सम्मानजनक स्थान नहीं दिला पाए विधायक Ambala Got Bronze Medal in Cleanliness

हरियाणा जनचेतना पार्टी के पार्षद जसबीर सिंह, फकीर चंद, राजेश मेहता, अमनदीप कौर, राजेंद्र कौर, राणो देवी, राकेश सिंगला, सरदूल सिंह ने कहा कि अंबाला की जनता ने 2014 में असीम गोयल को व्यवस्था सुधारने का मौका दिया था। उन्होंने कहा कि 2015 से लगातार स्वच्छ भारत अभियान के तहत देशभर में काम किया जा रहा है, लेकिन पिछले 6 सालों में विधायक असीम गोयल एक बार भी अंबाला को सम्मानजनक स्थान नहीं दिलवा पाए।

मेयर शक्तिरानी शर्मा ने अंबाला के लोगों को राहत पहुंचाई Ambala Got Bronze Medal in Cleanliness

Ambala Got Bronze Medal in Cleanliness: 

जनवरी 2021 में अंबाला की जनता ने मेयर शक्ति रानी शर्मा को नगर निगम व्यवस्था सुधारने की जिम्मेदारी दी, जिसके बाद मेयर शक्ति रानी शर्मा ने लगातार काम करते हुए एक साल के भीतर ही लोगों को राहत पहुंचाई। स्वच्छता को लेकर भी शक्ति रानी शर्मा ने कई बार वार्डों के दौरे किए और समय-समय पर अधिकारियों के साथ बैठकें करते हुए समीक्षा की रिपोर्ट मांगी।

 

अंबाला में स्वच्छता का श्रेय मेयर को Ambala Got Bronze Medal in Cleanliness

पिछले 1 साल में लगातार शक्ति रानी शर्मा द्वारा की गई मेहनत का नतीजा है कि अंबाला शहर को स्वच्छता के मामले में कांस्य पदक से नवाजा गया है। हरियाणा जनचेतना पार्टी के पार्षदों ने कहा कि आने वाले सालों में अम्बाला स्वच्छता में स्वर्ण पदक हासिल करेगा और अम्बाला की मेयर शक्ति रानी शर्मा अंबाला शहर के लोगों के साथ किए गए हर वायदे को पूरा करने में लगी हैं। हजपा पार्षदों ने विधायक पर यह भी आरोप लगाया कि अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल ने पिछले 6 सालों में केवल चौकों के उदघाटन के अलावा किया क्या है।

Read More  : Government Strict Due to Pollution 11 जिले व शहरों में आबोहवा बेहद दूषित

Read More : Agricultural Laws छोटे किसानों को होना था कानूनों का फायदा : मनोहर लाल

Read More : Agricultural Laws विरोध में दिल्ली में शिअद का प्रदर्शन

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox