होम / Policemen Narrowly Survived in the Firing of Miscreants बदमाशों की फायरिंग में बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

Policemen Narrowly Survived in the Firing of Miscreants बदमाशों की फायरिंग में बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

• LAST UPDATED : November 21, 2021

 

घटनास्थल पर गांव धरौदी निवासी हरदीप उर्फ जडेजा के शव का फाइल फोटो।

इंडिया न्यूज, जींद :

Policemen Narrowly Survived in the Firing of Miscreants : गत 14 नवंबर को शराब के ठेके के सेल्समैन की हत्या के मुख्य आरोपी को पकड़ने गई पुलिस व बदमाशों के बीच गांव ढाकल के निकट नहर विभाग के खंडहर स्टोर में फायरिंग हो गई। इसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए।

मुख्य आरोपी ऊंची दीवार से कूदकर भागने लगा तो वह ईंटों पर गिरकर घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर ही पकड़े गए दोनों आरोपियों के कब्जे से 2 पिस्तौलें व 26 कारतूस बरामद किए हैं। घायल आरोपी को नागरिक अस्पताल नरवाना में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना (Policemen Narrowly Survived in the Firing of Miscreants)

गौरतलब है कि गत 14 नवंबर को शराब के ठेके के सेल्समैन गांव धरौदी निवासी हरदीप उर्फ जडेजा की गोलियों से भून कर हत्या कर दी थी।

हत्या का आरोप गांव गुरुसर निवासी मनजीत तथा उसके साथियों पर लगा था। बीती रात सीआईए स्टाफ को सूचना मिली थी कि मनजीत उर्फ काला अपने साथी गांव धरौदी निवासी सिया नैन के साथ गांव ढाकल के निकट नहर विभाग के खंडहर स्टोर में छुपे हुए हैं।

इसके आधार पर सीआईए स्टाफ ने खंडहर को घेर लिया। इस दौरान एक युवक ने पुलिस पार्टी पर फायर करते हुए भागने की कोशिश की जिसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए।

Delhi Air Pollution : दिल्ली की हवा आज भी जहरीली

दीवार फांदते समय ईंटों पर गिरने से आरोपी घायल (Policemen Narrowly Survived in the Firing of Miscreants)

युवक जब पिस्तौल लोड कर रहा था तो उसी दौरान पुलिसकर्मियों ने उसे काबू कर लिया। उसका दूसरा साथी करीब 12 फीट ऊंची दीवार को फांद कर भागने की कोशिश कर रहा था तो वह ऊंचाई से गिरकर घायल हो गया। फायरिंग करने वाले युवक की पहचान गांव धरौदी निवासी सिया नैन के रूप में हुई है।

उसकी तलाशी लिए जाने पर उसके कब्जे से 1 पिस्तौल, 22 कारतूस बरामद हुए, जबकि घायल युवक की पहचान गांव गुरुसर निवासी मनजीत उर्फ काला के रूप में हुई है। उसकी तलाशी लिए जाने पर उसके कब्जे से 1 पिस्तौल तथा 4 कारतूस बरामद हुए। घायल मनजीत को नरवाना अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सीआईए स्टाफ कर्मी अशोक की शिकायत पर सदर थाना नरवाना पुलिस ने मंजीत व सिया नैन के खिलाफ जानलेवा हमला करने, शस्त्र अधिनियम, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी बलवान सिंह ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Read More : Digital Record Room अब एक क्लिक पर मिलेगा जमीन का पूरा रिकॉर्ड

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox