होम / Anil Vij’s Taunt On Rahul’s statement : मैंने कल राहुल गांधी का भाषण सुना और मुझे लगा कि पप्पू अब बड़ा हो गया : अनिल विज

Anil Vij’s Taunt On Rahul’s statement : मैंने कल राहुल गांधी का भाषण सुना और मुझे लगा कि पप्पू अब बड़ा हो गया : अनिल विज

• LAST UPDATED : July 2, 2024
  • उनके भाषण को बहुत ध्यान से सुनना चाहिए वह रच रहे हैं एक गहरी साजिश 
  • वह हिंदुस्तान के विभिन्न धर्मो के लोगों को आपस में लड़ाना चाहते हैं और देश का एक ओर विभाजन करना चाहते हैं
  • राहुल गांधी जी ने बहुत ही खतरनाक भाषण दिया

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij’s Taunt On Rahul’s statement : हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने आज लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि “मैंने कल राहुल गांधी जी का भाषण सुना और मुझे लगा कि पप्पू अब बड़ा हो गया है”। उन्होंने कहा कि उनके (राहुल गांधी) भाषण को बहुत ध्यान से सुनना चाहिए वह एक गहरी साजिश रच रहे हैं। वह हिंदुस्तान के विभिन्न धर्मों के लोगों को आपस में लड़ाना चाहते हैं और देश का एक ओर विभाजन करना चाहते हैं”। विज आज मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

Anil Vij’s Taunt On Rahul’s statement : उनके भाषण को सभी लोगों को नजरअंदाज कर देना चाहिए

उन्होंने कहा कि विभाजन कांग्रेस के डीएनए में है और इन्होंने (कांग्रेस) सन 1947 में भी देश का विभाजन कराया था। इसलिए राहुल गांधी ने बहुत ही खतरनाक भाषण दिया है। उन्होंने कहा कि हमारे देश की जो संस्कृति थी कि हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई सभी भारतीय भाई-भाई है। यह (कांग्रेस) उससे परे हट गए हैं और यह (कांग्रेस) सभी को आपस में लड़ाने का साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि “मैं इस पर ज्यादा नहीं कहना चाहूंगा लेकिन उनके (राहुल गांधी) भाषण को सभी लोगों को नजरअंदाज कर देना चाहिए, यही देश के हित में है और यही देश की एकता के लिए ठीक भी है।

कांग्रेस नॉन इशू को इशू बनाना चाहती है

अग्निवीर योजना के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अग्निवीर योजना को खत्म करने में उनके पास कोई ताकत नहीं है। उन्होंने कहा कि अब एक नॉरेटिव सेट हुआ है कि कांग्रेस नॉन इशू को इशू बनाना चाहती है। उन्होंने कहा कि “कांग्रेस झूठ बोलने की एक बहुत बड़ी फैक्ट्री लग गई है और मुझे लगता है कि इन्होंने बहुत बड़ी झूठ बोलने की फैक्ट्री खोल रखी है जहां पर सारे कांग्रेसियों को झूठ बोलने की ट्रेनिंग यह (कांग्रेस) देते हैं।

लोकसभा में देश के रक्षा मंत्री कह रहे हैं कि अग्निवीर शहीद को एक करोड रुपए मिलता है लेकिन कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि नहीं मिलता है। अब यह तो अनुसंधान की बात है लोकसभा की बात है उनके अधिकार क्षेत्र की बात है। यकीनी तौर पर सांसद चाहेंगे कि इसका निष्कर्ष निकालना चाहिए कि कौन झूठ बोल रहा है।

भारतीय जनता पार्टी ने भारतीयों के लिए जो कानून होने चाहिए वह बनाए

गत 1 जुलाई से लागू हुए विभिन्न कानून के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान अभी तक अंग्रेजों के बने हुए कानून पर ही चल रहा था यह कानून 1857 की क्रांति के बाद 1860 में बनाए गए थे ताकि दोबारा से ऐसी क्रांति ना हो। उन्होंने कहा कि यह कानून बनाते हुए हाकम और गुलाम को सामने रखकर बनाए गए थे, अंग्रेजों के हित के लिए बनाए गए थे कि वह यहां पर शासन कर सके ताकि उनको किसी प्रकार की दिक्कत ना आए।

उन्होंने कहा कि लेकिन पिछले 70 सालों में इस बारे में किसी ने सोचा नहीं लेकिन आज भी हमारे देश में अंग्रेजों की बनाई हुई न्याय प्रणाली चल रही है लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने भारतीयों के लिए जो कानून होने चाहिए वह बनाए हैं। हालांकि इन कानून के संबंध में कुछ दिक्कतें आएंगी, अभी हम पढ़ रहे हैं लोग पढ़ रहे हैं लेकिन इसका जितना स्वागत किया जाए उतना कम है।

कांग्रेस तय कर लिया हर अच्छे काम का विरोध करना

इस संबंध में कांग्रेस द्वारा किए जा रहा है, विरोध के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने तय कर लिया है कि हर अच्छे काम का हमने विरोध करना है और आज हर अच्छे काम किया विरोध करना उनकी मानसिकता है।

यह भी पढ़ें : Sidhu Moosewala Murder Issue : लुधियाना के सांसद अमरिंदर सिंह ने संसद में उठाया सिद्धू मूसेवाला के मर्डर का मुद्दा

यह भी पढ़ें : Ayushman Bharat Yojana : आयुष्मान भारत योजना के तहत इलाज की राशि जल्द होगी जारी : मुख्यमंत्री

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox