होम / ASI Murdered : करनाल में एएसआई की गोली मारकर हत्या 

ASI Murdered : करनाल में एएसआई की गोली मारकर हत्या 

• LAST UPDATED : July 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), ASI Murdered : करनाल में दो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक एएसआई की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगते ही तुरंत एएसआई को करनाल स्थित अमृतधारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, लेकिन वह उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। हमलावरों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबंदी कर दी है और आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने का काम शुरू कर दिया है। पुलिस इस हमले के पीछे के कारणों की जांच कर रही है।

ASI Murdered

ASI Murdered : शाम को सैर कर रहा था संजीव

जानकारी मुताबिक़ गांव करनाल के गांव कुटेल निवासी संजीव (40) कुरूक्षेत्र में बतौर एएसआई तैनात था। मंगलवार की शाम को वह कुटेल -ऊंचा समाना रोड पर सैर कर रहा था, कि करीब 8.25 पर अचानक दो अज्ञात बदमाश एक पल्सर बाइक पर सवार होकर आए और उन्होंने आते ही संजीव के सिर में गोली मार दी और करनाल की तरफ फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, तुरंत पुलिस व परिजनों को सूचना दी गई।

परिजन संजीव को तुरंत करनाल के अमृतधारा अस्पताल में लेकर पहुंचे। पुलिस को मौके से दो जिंदा रौंद भी बरामद हुए हैं। इस बारे थाना प्रभारी मनीष ने बताया कि संजीव को गोली मारे जाने की सूचना मिली है। पुलिस हमलावरों तक पहुंचने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और गहनता से मामले की जान की जाएगी।

ASI Murdered

यह भी पढ़ें : Panipat Scrap Scam : बिजली विभाग सेंट्रल स्टोर से 96 लाख रुपए के स्क्रैप का घोटाला

यह भी पढ़ें : Rifle Firing In The Air : थार के बोनट पर बैठ राइफल से हवा में फायरिंग करने वाले युवक पर एफआईआर

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox