होम / Wanted Criminal Arrested : यूपी पुलिस के वांटेड बदमाश को हरियाणा की एसटीएफ ने पानीपत से काबू किया

Wanted Criminal Arrested : यूपी पुलिस के वांटेड बदमाश को हरियाणा की एसटीएफ ने पानीपत से काबू किया

• LAST UPDATED : July 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Wanted Criminal Arrested : हरियाणा की एसटीएफ ने समालखा के पुराना बस अड्डे पर बदमाश को पकड़ा है। आरोपी शराब ठेके पर सैल्स मेन का काम करता था। पलवल यूनिट ने यह कार्रवाई की है। बदमाश यूपी पुलिस का वांटेड था। जिसे पकड़ने के लिए टीमें चार साल से ज्यादा समय से अनेकों जगहों पर दबिश दे रही थी। इसी बीच टीम ने सूचना के आधार पर बदमाश को पानीपत जिले के समालखा कस्बे से पकड़ा है। जिसे टीम ने प्रारंभिक पूछताछ के बादर उत्तर प्रदेश की पुलिस के हवाले कर दिया।

Wanted Criminal Arrested :यूपी में 2 मुकदमे है दर्ज

बदमाश की पहचान शेर बहादुर पुत्र लोक बहादुर निवासी काबड़ी फाटक पानीपत के रूप में हुई है। इस बारे पलवल एसटीएफ इंचार्ज एवं इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर के मुताबिक बदमाश के ऊपर यूपी में 2 मुकदमे दर्ज है। जिसमें गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने में बदमाश पर 2021 में गैंगस्टर एक्ट के तहत एक केस दर्ज है। जिसमें वह वांटेड भी था। वहीं, एक अन्य मामला 2020 का है। वह भी इंदिरापुराम थाने में ही धारा 482 के तहत दर्ज है। बदमाश पर गाजियाबाद पुलिस द्वारा ही 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

अनेकों जगहों पर फरारी काटी

बदमाश लगातार पुलिस की पकड़ से दूर था। इस दौरान उसने अनेकों जगहों पर फरारी काटी। अब वह पिछले काफी दिनों से पानीपत के समालखा में रुका हुआ था। टीम के अनुसार वह यहां पर पहचान छिपाकर रह रहा था। यही पर वह काम करता था। पुलिस ने बदमाश को अपने खुफिया तंत्र, टेक्निकल बेसिस और मुखबिरों की सूचना के आधार पर मौके पर दबिश देकर पकड़ा है। उन्होंने बताया कि आरोपी नेपाल का रहने वाला है और पिछले काफी दिनों से समालखा में शराब के ठेकों पर अलग-अलग जगह बदलकर यहां पर रह रहा था जिसे अपना नाम भी बदल लिया था।

यह भी पढ़ें : IG Karnal Division Kulwinder Singh ने अपराध व अपराधियों पर शिकंजा कसने हेतु दिए आवश्यक दिशा निर्देश

यह भी पढ़ें : Shooter Akshay Palda House Demolished : लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर अक्षय पलड़ा के घर पर चली जेसीबी

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox