होम / Rahul Gandhi Hathras Visit : राहुल गांधी ने पीड़ित परिजनों को दी सांत्वना

Rahul Gandhi Hathras Visit : राहुल गांधी ने पीड़ित परिजनों को दी सांत्वना

• LAST UPDATED : July 6, 2024
  • कांग्रेस सांसद ने मुद्दे को संसद में उठाने का दिया आश्वासन 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi Hathras Visit : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी उत्तर प्रदेश के हाथरस में पहुंचे, जहां उन्होंने भगदड़ के दौरान मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। इस दौरान वह अलीगढ़ के पिलखना पहुंचे और वहां उन्होंने हाथरस हादसे के चारों मृतकों के परिवारों से मुलाकात कर घटना को दुखद बताया।

कांग्रेस हर तरह की संभव सहायता देगी, सरकार भी जल्द दे मुआवजा

हाथरस पीड़ितों के परिजनों के साथ मुलाकात के दौरान राहुल ने उन्हें भरोसा दिलाया कि वह मामले को संसद में उठाएं। इसके अलावा लोकसभा में विपक्ष के नेता ने कहा कि कांग्रेस पीड़ित परिवारों के साथ है और उन्हें पार्टी की तरफ से हर संभव मदद देंगे। राहुल गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार को दिल खोलकर गरीब परिवारों की मदद करनी चाहिए। परिजनों ने बताया है कि प्रशासन की ओर से हादसे की जगह पर मुकम्मल इंतजाम नहीं थे, इस वजह से यह हादसा हुआ। सरकार को जल्द से जल्द मुआवजा देना चाहिए।

इसके बाद वह अकराबाद के पिलखना गांव गए। गांव में सुरक्षा के कड़े इंतजाम थे। चप्पे-चप्पे पर सीआरपीएफ, पुलिस फोर्स और पीएसी तैनात किए गए हैं। राहुल गांधी के साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय व पार्टी के अन्य नेताओं के अलावा सपा के पदाधिकारी और स्थानीय नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : UP Hathras Stampede : हादसे का मुख्यारोपी देव प्रकाश मधुकर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : Amarnath Yatra 2024 : बालटाल और पहलगाम में भारी बारिश, अमरनाथ यात्रा रोकी गई

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox