होम / Cow Meat से भरी थैलियों सहित सिरसा नगर परिषद का सफाई कर्मी गिरफ्तार 

Cow Meat से भरी थैलियों सहित सिरसा नगर परिषद का सफाई कर्मी गिरफ्तार 

• LAST UPDATED : July 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Cow Meat : सिरसा नगर परिषद के एक सफाई कर्मचारी को गौ मांस से भरी थैलियों के साथ गिरफ्तार किया गया है, वहीं उसका एक साथ मौके से भाग निकला। बता दें कि मामले में बजरंग दल हरियाणा प्रांत मिलन केंद्र प्रमुख सुरेंद्र पूनिया की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है और मामले की जांच चल रही है। बताया जा रहा है कि राजस्थान से बाइक पर लाए थे।

Cow Meat : पुलिस को देख भागने लगे आरोपी

जानकारी मुताबिक बजरंग दल के प्रमुख सुरेंद्र पूनिया को सूचना मिली कि दो व्यक्ति गोवंश का मांस थैलियों में भरकर बाइक से चौपटा की ओर आ रहे हैं। इस सूचना पर सुरेंद्र ने तुरंत चौपटा थाना पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद सुरेंद्र ने बरुवाली द्वितीय स्थित नहर के पास पहुंचकर पुलिस का इंतजार किया।

थोड़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान फेफाना की ओर से एक बाइक आती दिखाई दी। पुलिस को देखते ही बाइक पर सवार दोनों व्यक्ति खेतों की ओर भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर बाइक चालक को पकड़ लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। पुलिस ने पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ की तो उसने अपना नाम बाबूलाल बताया।

बाइक और थैले की तलाशी ली तो थैलियों में गोवंश का मांस मिला

बाबूलाल सिरसा के हाउसिंग बोर्ड का निवासी और नगर परिषद में सफाई कर्मचारी है। पुलिस ने उसकी बाइक और थैले की तलाशी ली तो थैलियों में गोवंश का मांस मिला। सुरेंद्र पूनिया ने पुलिस को बताया कि ये मांस गोवंश का प्रतीत हो रहा है, जिसके बाद पुलिस ने बाबूलाल को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के जांच अधिकारी एएसआई भूप सिंह ने बताया कि बाबूलाल के खिलाफ हरियाणा गौवंश संरक्षण और गौवध अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा। फरार साथी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Young Man Shot Dead : रोहतक में हत्या मामले के आरोपित युवक की गोली मारकर हत्या 

यह भी पढ़ें : Fraud In The Name Of Loan : लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, सरगना सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox