होम / Raped A Minor : नाबालिग छात्रा को होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने मामले में चौथा आरोपी होटल मालिक गिरफ्तार

Raped A Minor : नाबालिग छात्रा को होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने मामले में चौथा आरोपी होटल मालिक गिरफ्तार

• LAST UPDATED : August 9, 2024
  • फर्जी आधार कार्ड की डिजिटल कॉपी व 800 रुपए लेकर 1 घंटे के लिए कमरा किराये पर दिया

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Raped A Minor : थाना बापौली पुलिस ने थाना क्षेत्र के एक गांव में स्कूल के बाहर से छात्रा को बहला फुसलाकर समालखा होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने के मामले में चौथे आरोपी होटल मालिक को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान वाजिद अली निवासी हरिसिंह कॉलोनी नूरवाला के रूप में हुई।

Raped A Minor : मनीष ने 10:30 बजे स्कूल के बाहर मिलने के लिए बुलाया

थाना बापौली प्रभारी इंस्पेक्टर जाकिर हुसैन ने बताया कि थाना बापौली  में 25 जुलाई को थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह चार बच्चों का पिता है। 3 बेटी व एक बेटा है। 25 जुलाई को सुबह उसकी साढे 15 वर्षीय नाबालिग बेटी घर से पढने के लिए स्कूल गई थी। बेटी ने दोपहर 1 बजे घर आकर मां को बताया कि स्कूल जाते समय गांव निवासी मनीष रास्ते में मिला और कहने लगा उसे कुछ जरूरी बात बतानी है। मनीष ने इसके लिए उसको 10:30 बजे स्कूल के बाहर मिलने के लिए बुलाया।

मनीष ने गेस्ट हाउस में किराये पर कमरा लेकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया

वह स्कूल के बाहर आई तो मनीष बहला फुसलाकर उसको अपनी बाइक पर बैठाकर समालखा में आरएस गेस्ट हाउस में ले गया।  उसके दो और साथी सुनील व सुमित मिले। मनीष ने गेस्ट हाउस में किराये पर कमरा लेकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। सुनील व सुमित ने इसमें मनीष का साथ दिया। थाना बापौली में शिकायत दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच व आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

कहा कि – वह किसी बालिग लड़की को आधार कार्ड ले आए, तो कमरा मिल जाएगा

इंस्पेक्टर जाकिर हुसैन ने बताया कि पुलिस ने 27 जुलाई को आरोपी मनीष को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपी ने दुष्कर्म की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। आरोपी ने मामले में नामजद अपने साथी आरोपी सुनील व सुमित के द्वारा फर्जी आधार कार्ड पर होटल में कमरा दिलाने बारे स्वीकारा। पुलिस ने आरोपी सुनील व सुमित को इसके दो दिन बाद गिरफ्तार कर पूछताछ की तो दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने समालखा आरएस गेस्ट हाउस के मालिक से कमरा किराए पर लेने के लिए लड़की के नाबालिग होने बारे बातचीत की तो उसने कहा कि वह किसी बालिग लड़की को आधार कार्ड ले आए।

रिकॉर्ड में उसकी प्रविष्टि कर वह लड़के व नाबालिग को कमरा दे देगा। कहे अनुसार उन दोनों ने एक फर्जी आधार कार्ड की डिजिटल कॉफी व 800 रुपए होटल मालिक को देकर मनीष को एक घंटे के लिए कमरा किराए पर दिलवाया था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मोबाइल फोन बरामद कर तीनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया था।

फर्जी आधार कार्ड पर मनीष व नाबालिग छात्रा को होटल में कमरा दिया

इंस्पेक्टर जाकिर हुसैन ने बताया कि पुलिस ने 6 अगस्त को होटल मालिक आरोपी वाजिद अली पुत्र नसरूद्दीन निवासी नूरवाला पानीपत को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने उक्त होटल को किराए पर ले रखा है। आरोपी ने अन्य युवती के फर्जी आधार कार्ड पर मनीष व नाबालिग छात्रा को होटल में कमरा देने बारे स्वीकारा। गहनता से पूछताछ के बाद पुलिस ने बुधवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया।

फर्जी आईडी व बगैर आईडी कार्ड के किसी को रूम किराए पर न दें

पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत ने होटल व गेस्ट हाउस के मालिकों को विशेष रूप से हिदायत देते हुए कहा कि फर्जी आईडी व बगैर आईडी कार्ड के किसी को रूम किराए पर न दे। इस प्रकार के मामलों में पुलिस होटल मालिक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगी। होटल मालिक उनके यहा संदिग्ध नजर आने पर पुलिस को सूचना भी दे।

Panipat Crime News : 400 ग्राम अफीम सहित नशा तस्कर गिरफ्तार

Haryana Banao Abhiyan : नई राजधानी और पृथक उच्च न्यायालय की मांग प्रधानमंत्री तक पहुंची

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox