होम / Fatehabad Crime News : पेंशन लेने गए लापता बुजुर्ग का झाड़ियों में मिला शव

Fatehabad Crime News : पेंशन लेने गए लापता बुजुर्ग का झाड़ियों में मिला शव

• LAST UPDATED : August 23, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Fatehabad Crime News : फतेहाबाद के स्वामी नगर से दो दिन से लापता एक बुजुर्ग का शव मिनी बाईपास के किनारे झाड़ियां में पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह रखवाया। वहीं सूत्रों के मुताबिक परिजनों ने हत्या का आरोप लगते हुए कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि शव की दोनों टांगें गायब मिली और चेहरे पर भी चोटों के निशान पाए गए। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Fatehabad Crime News : आसपास और रिश्तेदारी में कहीं भी उनका पता नहीं चला

जानकारी अनुसार स्वामी नगर निवासी उत्सव ने बताया कि दो दिन पहले उसके दादा रामदिता पेंशन निकलवाने के लिए बीघड़ रोड स्थित महाराष्ट्र बैंक में गए थे और शाम तक वो घर नहीं पहुंचे तो उन्होंने उनकी तलाश शुरू की, लेकिन आसपास और रिश्तेदारी में कहीं भी उनका पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि अगले दिन पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली, लेकिन अपने स्तर पर कोई भी जांच पड़ताल शुरू नहीं की। जिसके बाद वो पुलिस के पास गए तो पुलिस ने उन्हें इंतजार करने के लिए कहा और कार्रवाई नहीं की।

सीसीटीवी कैमरे खुद जांच करने लगे

परिजनों ने अपने स्तर पर जांच पड़ताल शुरु की जिसके बाद वो अपने दोस्तों और परिजनों के साथ मिलकर महाराष्ट्र बैंक से लेकर स्वामी नगर तक के सीसीटीवी कैमरे खुद जांच करने लगे। इस दौरान उन्हें गलियों में उनके दादा गुजरते हुए दिखे। उन्हें कैमरा की मदद से लोकेशन का पता करते हुए कॉलोनी के पीछे खाली जगह पर थी। जब वो झाड़ियां के पास पहुंचे तो वहां दुर्गंध महसूस हुई। जिसके बाद उन्होंने देखा तो उसके दादा का शव मौके पर पड़ा था और उनकी दोनों टांगें गायब थी। मुंह भी क्षत विक्षत हालत में था। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी।

Randeep Surjewala चुनाव लड़ेंगे या नहीं ये शीर्ष नेतृत्व तय करेगा 

Assembly General Election 2024 : हरियाणा पुलिस ने बनाया चुनाव सेल, 24 घंटे रहेगा वर्किंग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nayab Singh Saini: ‘कांग्रेस बूढ़ी हो चुकी है’, चुनाव के बीच नायब सैनी ने ऐसा क्यों बोला?
Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर
Jayant Chaudhary: ऐसी क्या मजबूरी रही जो जयंत चौधरी है चुनावी रेस से दूर, आखिर क्यों नहीं भर रहे चुनावी मैदान में हुंकार
Faridabad Crime: खुदा के घर में भी नहीं रुक रही हैवानियत, मस्जिद के बाथरूम में किया कुछ ऐसा काम, 6 साल का बच्चा बना हवस का शिकार
Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो
Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना
Manohar Lal Khattar: हरियाणा में BJP को एक और बड़ा झटका, मनोहर लाल खट्टर के भतीजे ने थामा कांग्रेस का दामन
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox