होम / kurukshetra News: हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी की नई कार्यकारिणी गठित, भूपिंदर सिंह असंध बने प्रधान

kurukshetra News: हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी की नई कार्यकारिणी गठित, भूपिंदर सिंह असंध बने प्रधान

• LAST UPDATED : August 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज),kurukshetra News: हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी की नई कार्यकारिणी का गठन जिला सचिवालय में एक महत्वपूर्ण बैठक के दौरान किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता जिला उपायुक्त (डीसी) द्वारा की गई, जिसमें प्रदेश सरकार द्वारा नामित सभी सदस्य शामिल हुए।

भूपिंदर सिंह असंध को प्रधान के रूप में चुना 

इस नई कार्यकारिणी में भूपिंदर सिंह असंध को प्रधान के रूप में चुना गया, जबकि सुदर्शन सिंह सहगल को सीनियर मीत प्रधान और बीबी रविंदर कौर अजराना को जूनियर मीत प्रधान के पद पर नियुक्त किया गया। इसके साथ ही, महासचिव के पद पर सुखविंद्र सिंह मंडेबर और संयुक्त सचिव के पद पर गुलाब सिंह मूनक को चयनित किया गया।

सिख समुदाय के बीच उत्साह का माहौल

नए सदस्यों में तरविंदरपाल सिंह, जंगसीर सिंह मांगेयाना, बाबा बलजीत सिंह दादूवाल, गुरुप्रसाद सिंह फ़रीदाबाद, बीबी परमिंदर कौर, और परमजीत सिंह मक्कड़ को शामिल किया गया है। इस नई कार्यकारिणी के गठन के साथ ही सिख समुदाय के बीच उत्साह का माहौल है। गुरुद्वारा प्रबंधन और अन्य संबंधित कार्यों को अब अधिक प्रभावी और संगठित तरीके से संचालित करने की उम्मीद की जा रही है। नई टीम से समुदाय की अपेक्षाएं भी बढ़ गई हैं, जिससे आगे की गतिविधियों पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।

Road Accident: भीषण हादसा! तेज रफ्तार गाड़ी ने मारी बुजुर्ग महिला को टक्कर, आरोपी मौके से फरार

Charkhi Dadri Accident News : दीवार के नीचे दबने से युवक की मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox