होम / Kashyap Rajput Sabha ने 9 जिलों के जिला प्रधान, युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी किए नियुक्त

Kashyap Rajput Sabha ने 9 जिलों के जिला प्रधान, युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी किए नियुक्त

• LAST UPDATED : August 28, 2024
  • विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों से की ज्यादा से ज्यादा टिकटों की मांग

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kashyap Rajput Sabha : कश्यप राजपूत सभा की एक बैठक आज कश्यप राजपूत सभा के प्रधान एडवोकेट राजवीर कश्यप की अध्यक्षता में कश्यप राजपूत धर्मशाला कुरुक्षेत्र में बुलाई गई। जिसमें कार्यकारिणी के सभी सदस्य मौजूद रहे। इस बैठक में सभा के विस्तार और सदस्यों को पद देने और विधानसभा चुनाव में समाज की भागीदारी पर विचार विमर्श किया गया। जिसमें सभी सदस्यों की सहमति से जिला परिषद के पूर्व सदस्य सुरेंद्र कश्यप माजरी को कश्यप राजपूत सभा की युवा विंग का प्रदेश अध्यक्ष, दिनेश कश्यप को युवा विंग का प्रदेश प्रभारी नियुक्त किया गया है।

Kashyap Rajput Sabha : 9 जिलों के जिला प्रधान नियुक्त किए

उनके साथ 9 जिलों के जिला प्रधान भी नियुक्त किए है। जिसमे धर्मवीर कश्यप को जींद का जिला प्रधान,जय भगवान कश्यप को रोहतक का जिला प्रधान, ईश्वर कश्यप पूर्व अध्यक्ष नगर पालिका गन्नौर को सोनीपत का जिला प्रधान, धर्मवीर कश्यप को पानीपत का जिला प्रधान,अजय कश्यप को शहरी जिला प्रधान कुरुक्षेत्र, जगत राम कश्यप को ग्रामीण जिला प्रधान कुरुक्षेत्र,मनप्रीत कश्यप रायपुर रानी को पंचकूला का जिला प्रधान,रूपचंद कश्यप को पलवल का जिला प्रधान और अजमेर सिंह कश्यप को कैथल का जिला प्रधान नियुक्त किया गया है।

सभा के द्वारा सभी पार्टियों को मांग पत्र सौंपा गया

कश्यप राजपूत सभा के प्रधान एडवोकेट राजबीर कश्यप ने कहा कि वह सभी नवनियुक्त पदाधिकारी को बधाई देते हैं और आशा करते हैं कि सभी पदाधिकारी अपने पद का निवारण ईमानदारी, निष्ठा और लगन के साथ करेंगे। और समाज के उत्थान और भलाई के लिए काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर कश्यप राजपूत सभा के द्वारा सभी पार्टियों को मांग पत्र सौंपा गया है कि राजनीतिक पार्टी कश्यप समाज के नेताओं को ज्यादा से ज्यादा टिकट दे ताकि उनके समाज की राजनीति में ज्यादा से ज्यादा भागीदारी हो। उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी उनके समाज के व्यक्ति को टिकट देगी समाज उस उम्मीदवार का भरपूर सहयोग करेगा।

ज्यादा से ज्यादा युवाओं को समाज के प्रति जागृत करेंगे

कश्यप राजपूत सभा के युवा विंग के नवनियुक्त  प्रदेश अध्यक्ष सुरेंद्र कश्यप माजरी ने कहा कि समाज के शीर्ष नेतृत्व ने उनको युवा विंग के प्रदेश की जिम्मेदारी सौंपी हैं और वह उस जिम्मेवारी को निभाने का काम करेंगे और ज्यादा से ज्यादा युवाओं को समाज के प्रति जागृत करेंगे और राजनीति, शिक्षा अन्य सभी मुद्दों पर युवाओं को जागृत करेंगे।

इस मौके पर कश्यप राजपूत सभा के प्रधान एडवोकेट राजबीर कश्यप, उप प्रधान रामलाल कश्यप, पूर्व प्रधान ओमपाल कश्यप, सचिव संजीव कश्यप,समाज के वरिष्ठ नेता देशराज कश्यप, पूर्व जिला परिषद सदस्य सुरेंद्र माजरी कश्यप, विक्रम सिंह  कश्यप, सेंटी कश्यप आदि मौजूद रहे।

CM’s Helicopter Did Not Take Off : मौसम खराब होने के कारण मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के हेलीकॉप्टर ने नहीं भरी उड़ान

CM Saini In Panipat : विधानसभा चुनाव में पूरे प्रदेश का दलित वर्ग लेगा कांग्रेस पार्टी से बदला : मुख्यमंत्री

 

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox