होम / Death in Road Accident: पिकअप की टक्कर से स्विफ्ट सवार बच्चे सहित तीन की मौत

Death in Road Accident: पिकअप की टक्कर से स्विफ्ट सवार बच्चे सहित तीन की मौत

• LAST UPDATED : December 12, 2021
इंडिया न्यूज़, मोहाली:
Death in Road Accident: रविवार शाम थाना सोहाना के अधीन पड़ते सेक्टर-89 में एक गैस सिलेंडरों से भरी पिकअप गाड़ी की टक्कर लगने से स्विफ्ट कार सवार एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो जाने का मामला सामने आया है।(Death in Road Accident) जबकि हादसे में  तीन लोग जख्मी भी बताए जा रहे हैं जिन्हें सोहाना के गुरु हरकृष्ण आई अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतकों की पहचान अनुज बंसल ड्राइवर (28) , कीर्ति गुप्ता (30) व 6 साल की निवांश  गुप्ता के रूप में हुई है। जबकि घायलों में ऊषा देवी, अनन्या गुप्ता व राज रानी शामिल है जोकि आईसीयू में भर्ती है।

बीच सड़क पलट गई पिकअप Death in Road Accident

जांच अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि अनुज बंसल अपने रिश्तेदारों के साथ संगरूर जिले के लहरागागा से अपनी रिश्तेदारी में भोग समागम के लिए सेक्टर -94 मोहाली में आ रहा था।  वह जब सेक्टर -89 भागो माजरा के चौराहे के पास पहुंचा तो दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार गैस सिलेंडरों से भरी पिकअप गाड़ी ने स्विफ्ट कार को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भयानक थी कि पिकअप गाड़ी बीच सड़क पलट गई और स्विफ्ट कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

जख्मियों को कटर मशीन से कार की खिड़कियां काटकर बाहर निकाला Death in Road Accident

हादसे के बाद राहगीरों की मदद के साथ कार सवार जख्मियों को कटर मशीन से कार की खिड़कियां काटकर बाहर निकाला गया । क्योंकि हादसे के बाद कार के दरवाजों के लॉक ब्लॉक हो गए थे। घायलों को बाहर निकाल कर उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में इलाज के लिए पहुंचाया गया। कीर्ति गुप्ता व उसके बेटे नवाज गुप्ता को एक  प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।  जबकि अनुज बंसल को सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने मृतक घोषित किया है। उन्होंने बताया कि पिकअप गाड़ी चालक भी जख्मी है लेकिन अभी उसके बारे में किसी भी अस्पताल में दाखिल होने सबंधी कोई सूचना पुलिस के पास नहीं पहुंची है।
उन्होंने बताया कि मृतक की लाश को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है और उनके परिजनों को इस घटना संबंधी सूचना दे दी गई है। जांच अधिकारी ने बताया कि  परिजनों के आने के बाद ही उनके बयान दर्ज करवाने उपरांत अगली कार्रवाई की जाएगी।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox