होम / Former CM Bhupinder Singh Hooda : भर्तियों को पूरा करवाने की मांग को लेकर आंदोलनरत युवाओं की मांगों पर हुड्डा का बड़ा ऐलान

Former CM Bhupinder Singh Hooda : भर्तियों को पूरा करवाने की मांग को लेकर आंदोलनरत युवाओं की मांगों पर हुड्डा का बड़ा ऐलान

• LAST UPDATED : September 1, 2024
  • कांग्रेस की सरकार बनते ही तत्परता से भर्तियों को को किया जाएगा पूरा
  • चयनित युवाओं कांग्रेस सरकार बनते ही तुरंत प्रभाव से दी जाएगी जॉइनिंग

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Former CM Bhupinder Singh Hooda : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भर्तियों को पूरा करवाने की मांग को लेकर आंदोलनरत युवाओं की मांगों पर एक बड़ा ऐलान किया है। हुड्डा ने युवाओं को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस सरकार बनते ही पुलिस, ग्रुप-डी और सीईटी के सभी ग्रुप की समेत तमाम लटकी पड़ी भर्तियों को तत्परता के साथ न केवल पूरा किया जाएगा, बल्कि साथ ही चयनित युवाओं कांग्रेस सरकार बनते ही तुरंत प्रभाव से जॉइनिंग दी जाएगी।

Former CM Bhupinder Singh Hooda : पेपर के लिए अपनी तैयारियों को जारी रखें

प्रदेशभर से आए युवाओं से बातचीत के दौरान हुड्डा ने कहा कि बीजेपी की लेटलतीफियों और घोटालों से युवा बिलकुल भी हताश व निराश ना हों। वो पेपर के लिए अपनी तैयारियों को जारी रखें। क्योंकि प्रदेश में जल्द ही कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। कांग्रेस, मौजूदा सरकार की लटकी पड़ी तमाम भर्तियों को बिना किसी देरी के पूरा करेगी।

साथ ही कांग्रेस सरकार बनते ही 1 लाख नई भर्तियों की प्रक्रिया भी शुरू हो जाएगी, जिन्हें पहले ही साल में पूरा कर लिया जाएगा। पेपर लीक और भर्ती माफिया को जड़ से खत्म करके कांग्रेस तमाम भर्तियां पूरी तरह पेपर व योग्यता के आधार पर करेगी। इसके लिए कांग्रेस बाकायदा भर्ती विधान और जॉब कैलेंडर जारी करेगी। ये तमाम बातें पार्टी के घोषणापत्र में भी शामिल किए जाएंगी।

युवाओं की तमाम मांगों का समाधान निकालना कांग्रेस की प्राथमिकता होगी

हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस युवाओं के दर्द को बखूबी समझती है, जबकि बीजेपी ने 10 साल तक भर्तियों को लटकाने, भटकाने और युवाओं को कोर्ट के चक्कर कटवाने का काम किया। युवा अब सरकार की जालसाजियों को समझ चुके हैं। बीजेपी ने 5 साल में भर्तियां करना तो दूर, युवाओं को सीईटी में ही उलझाए रखा। युवाओं से बीजेपी ने हरेक 6 महीने में सीईटी करवाने का वादा किया था।

लेकिन 5 साल में बमुश्किल 1 बार सीईटी करवा पाई। वो तो सिर्फ युवाओं के हाथ में झुंझुना थमाना चाहती थी, जिसे चुनाव के समय बजाया जा सके। इसीलिए सरकार ने तक कभी सीईटी के बहाने, तो कभी पेपर लीक करवाकर साजिश के तहत भर्तियों को चुनाव तक लटकाए रखा। लेकिन अब युवाओं को और इंतजार नहीं करना पड़ेगा और युवाओं की तमाम मांगों का समाधान निकालना कांग्रेस की प्राथमिकता होगी।

 बेरोजगार अभ्यार्थियों के सब्र का बांध टूट चुका

बीजेपी सिर्फ जुबानी जमाखर्च करके कौशल कर्मियों की वोट हथियाना चाहती है। पक्की नौकरी देने का काम पहले भी कांग्रेस ने किया था और भविष्य में भी कांग्रेस ही करेगी। इस मौके पर युवाओं ने कहा कि नौकरियों की आस लगाए बैठे बेरोजगार अभ्यार्थियों के सब्र का बांध टूट चुका है। अब उन्हें कांग्रेस से ही आस है। क्योंकि कांग्रेस ने खाली पड़े पदों पर 2 लाख पक्की भर्तियां करने का ऐलान किया है। तमाम युवा इसबार एकजुट होकर कांग्रेस को वोट करेंगे।

Digvijay Chautala के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का नोटिस जारी, बिना अनुमति के किया ई-लाइब्रेरी का उद्घाटन 

Sirsa MP Kumari Selja In Jagadhri : झूठ और सच की लड़ाई में जीत सच की ही होगी, भाजपा जा रही और कांग्रेस आ रही 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox