होम / Panipat Gramin Vidhan Sabha : भाजपा सरकार ने जनता की जरूरतों को समझा और उनकी हर परेशानी का हल किया : ढांडा

Panipat Gramin Vidhan Sabha : भाजपा सरकार ने जनता की जरूरतों को समझा और उनकी हर परेशानी का हल किया : ढांडा

• LAST UPDATED : September 1, 2024
  • पानीपत ग्रामीण विधानसभा के सभी 270 बूथों पर एक ही दिन में किया डोर टू डोर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat Gramin Vidhan Sabha : पंचायत व सहकारिता मंत्री महिपाल ढांडा के नेतृत्व में पानीपत ग्रामीण विधानसभा के सभी 270 बूथों पर एक साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने डोर टू डोर किया ,इतने बड़े लेवल पर किसी भी विधानसभा में यह कार्य पहली बार किया गया है कि पूरी विधानसभा के सभी बूथों पर एक साथ एक ही दिन में डोर टू डोर किया गया हो।

दो प्लान की उपलब्धियां को वोटरों तक पंहुचाया

रविवार शाम 6 बजे से लेकर रात 10 बजे तक ग्रामीण विधानसभा के सभी 270 बूथों पर भाजपा के शक्ति केंद्र ,बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख व अन्य सभी ज्येष्ठ ,श्रेष्ठ व युवा कार्यकर्ताओ ने मिलकर एक साथ पूरी विधानसभा में भाजपा के लिए वोट मांगे, भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर हरियाणा सरकार के पिछले 10 साल के कार्यों के पम्पलेट बांटे और वोटरों को हरियाणा सरकार की दो प्लान की उपलब्धियां को वोटरों तक पंहुचाया।

Panipat Gramin Vidhan Sabha : लोगों का जीवन एक नरक के समान था

इस अभियान के तहत मंत्री महीपाल ढांडा के बड़े भाई हरपाल ढांडा ने भी विद्यानंद कॉलोनी के बूथ पर पहुंचकर ड़ोर टू ड़ोर जाकर जनता से वोट के अपील की इस दौरान हरपाल ढांडा ने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले 10 सालों में पानीपत ग्रामीण में विभिन्न परियोजनाओं में हजारो हजार करोड़ रुपये लगाए है 10 साल पहले पानीपत ग्रामीण की अवैध कॉलोनी में रहने वाले लोगों का जीवन एक नरक के समान था।

हर परेशानी का हल किया

भाजपा सरकार ने उन लोगों की समस्याओं को समझा और सबसे पहले सभी कॉलोनीयो को वैध करने का निर्णय लिया सभी कालोनियां वैध होने के बाद सभी कॉलोनीयो में सीवर और पानी की पाइप लाइन डलवाई गई, जो कि कॉलोनी वासियों के लिये सिर्फ एक सपने जैसा था लेकिन भाजपा सरकार ने जनता की जरूरतों को समझा और उनकी हर परेशानी का हल किया।

भाजपा ने गांवो के विकास कार्यो में गति दी

भाजपा ने गांवो के विकास कार्यो में गति दी और हर गांव में पंचायत भवनो,चौपालों व गलियों ,नालों की जो भी मांगे आयी उनको हाथों हाथ पूरा किया, भाजपा सरकार के द्वारा पिछले 10 सालों में जो विकास कार्य करवाए गए हैं उन्हीं के दम पर हम फिर से जनता के बीच वोट की अपील करने के लिए पहुंचे हैं।

जनता तीसरी बार भाजपा को भारी बहुमत से हरियाणा की सत्ता में बैठाने वाली है, क्योंकि ये किसी एक खानदान की पार्टी नही है ये आमजन की आवाज सुनने वाली पार्टी है इसलिए हरियाणा की जनता अब भाजपा को तीसरी बार चुनने वाली है। इस अवसर पर हरपाल ढांडा के साथ सैंकड़ो भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Former CM Bhupinder Singh Hooda : भर्तियों को पूरा करवाने की मांग को लेकर आंदोलनरत युवाओं की मांगों पर हुड्डा का बड़ा ऐलान

Digvijay Chautala के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का नोटिस जारी, बिना अनुमति के किया ई-लाइब्रेरी का उद्घाटन 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox