होम / Dushyant Chautala: चुनाव से पहले दुष्यंत चौटाला की उड़ी नींदे, बीजेपी में शामिल हुए कई बड़े नेता

Dushyant Chautala: चुनाव से पहले दुष्यंत चौटाला की उड़ी नींदे, बीजेपी में शामिल हुए कई बड़े नेता

• LAST UPDATED : September 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Dushyant Chautala: हरियाणा विधानसभा के चलते कई बड़े नेता उस पार्टी में शामिल होने का प्रयास कर रहे हियँ जिसका पलड़ा भारी होता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में जननायक जनता पार्टी के मुखिया दुष्यंत चौटाला को विधानसभा चुनाव के ठीक पहले बड़ा झटका लगा है। उनकी जैसे तो नींदे उड़ गईं हों। आपको बता दें जेजेपी के पूर्व नेताओं, धानक, गौतम एवं सिहाग ने सत्तारूढ़ दल भाजपा का दामन थाम जेजेपी को बड़ा शॉक दे दिया है । आपको बता दें ये तीनो ही नेता और जोगी राम सिहाग रविवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे । जिसके बाद जेजेपी टूटती हुई नजर आई ।

  • जेजेपी के इन तीन नेताओं ने लिया बीजेपी का सहारा
  • दिग्विजय सिंह चौटाला ने दिया बड़ा बयान

Haryana Election 2024: कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया के बयान से राजनीतिक हलचल तेज, ‘BJP की कई सीटों पर…’

जेजेपी के इन तीन नेताओं ने लिया बीजेपी का सहारा

दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी के तीन विधायको ने जेजेपी से गद्दारी कर बीजेपी का दामन थाम लिया।इस खबर से जेजेपी को बड़ा झाता लगा है । जो नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं उनमे रामकुमार गौतम, जोगीराम सिहाग और पूर्व मंत्री अनूप धानक शामिल हैं । इन तीनो नेताओं ने एक साथ ही पार्टी छोड़ी है और बीजेपी में चले गए हैं।

आपको बता दें, रामकुमार गौतम नारनौंद से विधायक हैं, वहीं अनूप धानक पूर्व मंत्री हैं और दो बार उकलाना से विधायक रहे हैं।बात करें जोगीराम सिहाग की तो वो बरवाला से विधायक हैं।ये तीनों ही चेहरे जेजेपी के खास थे।इन तीनों ने रविवार को जींद में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की ।आपको बता दें जींद में रविवार को बीजेपी की जन आशीर्वाद रैली हुई,इस रैली में ये तीनो नेता भी शामिल हुई । इस रैली में ही मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जेजेपी से आए तीनों नेताओं को बीजेपी में शामिल कराया और इनका आभार व्यक्त किया।

Haryana Election 2024: ‘BJP टिकट नहीं देगी तो कांग्रेस से लड़ूंगा चुनाव’, मोदी सरकार से बगावत पर उतरा ये बड़ा नेता

दिग्विजय सिंह चौटाला ने दिया बड़ा बयान

जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने आकाशवाणी करते हुए कांग्रेस और भाजपा दोनों को लेकर तंज कसा । चौटाला ने कहा कि जजपा के कोटे की पहली विनिंग सीट डबवाली होगी।उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार में हरियाणा में कोई विकास नहीं हुआ बल्कि भाजपा ने जनता के सामने समस्याएं पैदा की हैं । सिरसा जिला में भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा। इस बार जजपा की सीधी टक्कर कांग्रेस से ही होगी।

Haryana Mob Lynching: मॉब लिंचिंग के मामले में पुलिस का एक्शन जारी, एक और आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox