होम / Haryana Karnal 2024: करनाल में विवाहिता के लापता होने से मचा हड़कंप, घर से निकलते समय कही थी ये बात

Haryana Karnal 2024: करनाल में विवाहिता के लापता होने से मचा हड़कंप, घर से निकलते समय कही थी ये बात

• LAST UPDATED : September 16, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Karnal 2024: करनाल से एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। दरअसल, करनाल के शेखपुरा पुलिया गांव की एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई। साथ ही खबर यह भी है कि महिला अपने एक साल के बच्चे को भी अपने साथ लेकर गई है। घर से वो ये बता कर निकली थी की मैं अपनी बहन के यहां जा रही हूं। लेकिन महिला अपनी बहन के घर नही पहुंची । इसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है ।जब महिला अपने बच्चे को लेकर घर वापस नही लौटी तो परिजनों को चिंता हुई और परिजनों ने मामले की शिकायत सदर थाना पुलिस स्टेशन में कराई है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी है।

  • सास ने पुलिस को दी जानकारी
  • पुलिस की जांच शुरू

Haryana Election : भाजपा उम्मीदवार जांगड़ा ने नामांकन लिया वापस, हलोपा के गोपाल कांडा को समर्थन

सास ने पुलिस को दी जानकारी

इस घटना के बाद परिजनों का बुरा हाल है । इस मेंलापता महिला की सास ने पुलिस को जानकारी दी कि उसकी 23 साल की बहू कल सुबह करीब 11 बजे अपने एक साल के बच्चे को लेकर घर से निकली थी। सांस ने बताया कि उसने कहा था कि वो अपनी बहन के घर जा रही है, लेकिन जब परिजन उसकी बहन के घर पूछताछ करने गए तो वह वहां नहीं पहुंची थी। इसके बाद परिजनों ने उसे कई जगह ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका।

Haryana Assembly Election: महिलाओं को 3000, बुजुर्गों के लिए भी इंतजाम! ऐसा होगा हरियाणा में कांग्रेस का घोषणा पत्र

इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनकी बहू के पास जो मोबाइल फोन था वो भी बंद जा रहा था, जिससे परिजनों की चिंता बढ़ गई है।और वो शिकायत दर्ज कराने थाने चले गए। इसके अलावा उन्होंने अपने रिश्तेदारों में भी महिला के बारे में पता किया, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिल पाया । जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर महिला के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस की जांच शुरू

परिजनों के शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस कर्मी भी हरकत में आ गए और पीड़िता की शिकायत के आधार पर सदर थाना पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस जांच अधिकारी किताबो देवी ने बताया कि लापता महिला की सास ने लिखित शिकायत दी है। जिसमें लिखा है कि महिला के साथ साथ बच्चा भी लापता है। पुलिस ने इस बार की जानकारी दी कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही महिला का पता लगा लिया जाएगा।

Haryana Farmers Protest: हरियाणा में किसानों को महापंचायत में जाने से रोका, 20 घंटे तक हाईवे पर ही रोका गया

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox