होम / Loharu Vidhan Sabha : कामयाब जनसमर्थन रैली के बाद आभार जताने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे जेपी दलाल

Loharu Vidhan Sabha : कामयाब जनसमर्थन रैली के बाद आभार जताने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे जेपी दलाल

• LAST UPDATED : September 18, 2024
  • लोहारू की जनता का सदैव ऋणी रहेगा मेरा परिवार: जेपी दलाल
  • दिनभर चर्चा का विषय रहा जन आशीर्वाद रैली में उमड़ा जनसैलाब व अमित शाह द्वारा जेपी दलाल को जीत के बाद बड़ा पद देने की चर्चा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Loharu Vidhan Sabha : बहल के खेल स्टेडियम में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में उमड़ी ऐतिहासिक भीड़ के बाद भाजपा प्रत्याशी व पूर्व वित्त मंत्री जेपी दलाल व उनके समर्थकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। रैली में उमड़े अपार जनसैलाब की कल्पना शायद खुद जेपी दलाल को भी नहीं रही होगी।

वहीं बुधवार को दिन भर केंद्रीय मंत्री अमित शाह की रैली में उमड़ी भारी भीड़ के साथ-साथ अमित शाह द्वारा जेपी दलाल को मंत्री से पहले बार-बार मित्र बताने तथा एक बार फिर से जीत के बाद बड़ा पद देने की बात को लेकर दिनभर चौपालों व चाय की दुकानों सहित सार्वजनिक स्थानों पर चर्चाओं का दौर रहा।

Loharu Vidhan Sabha : प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही

वहीं दूसरी ओर पूर्व वित्त मंत्री जेपी दलाल बुधवार को रैली की अपार सफलता के बाद कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों का आभार जताने उनके बीच पहुंचे तथा कहा कि रैली में उमड़ी भारी भीड़ ने भाजपा सरकार के कार्यो व नीतियों पर मोहर लगाई है तथा स्पष्ट कर दिया है कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

जेपी दलाल ने कार्यकर्ताओं का हाथ जोडक़र आभार जताते हुए कहा कि वे ही नहीं बल्कि उनकी संतान व परिवार भी लोहारू हलके के लोगों का सदैव ऋणी रहेगा। उन्होंने कहा कि रैली में पार्टी हाईकमान के सामने लोहारू की जनता ने उनके कद को बढ़ाया है जिसे वे पुन: मौका मिलने पर सूद सहित चुकाऐंगे।

मुआवजा और बीमा राशि से किसानों के चेहरे पर लाली

जेपी दलाल ने कार्यकर्ताओं व समर्थकों की तारीफ करते हुए कहा कि वे पांच घंटे तक रैली में डटे रहे तथा नेताओं के विचार सुनने के बाद ही घर लौटे, जिससे इस रैली की गूंज चंडीगढ़ व दिल्ली तक गई है। उन्होंने कहा कि उन्होंने सरकार से हजारों करोड़ रुपये लोहारू के विकास के लिए जारी करवाए।

हल्का लोहारू की लहरों में बहता पानी, खेतों में लहराती फसल और किसानों को प्रदेश सरकार द्वारा फसल के नुकसान होने पर मिला मुआवजा और बीमा राशि से किसानों के चेहरे पर लाली है। उन्होंने कहा कि किसान आज अपने हक को लेकर लोहारू की जनता खुशी महसूस कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव में स्वयं जेपी दलाल मानकर एक-एक व्यक्ति से संपर्क करके सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों की जानकारी दें। इस दौरान अनेक कार्यकर्ता उनके साथ रहे।

Subhash Barala Taunts Congress : वोट के बदले नौकरी देना कांग्रेस का भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाला एक सूत्रीय फार्मूला 

Vij Said On Congress’ Manifesto : कांग्रेस के घोषणापत्र पर बोले विज “यह घोषणा पत्र धोखे का पत्र, झूठ का पुलिंदा और इसे नदी में फेंक देना चाहिए”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox